Advertisment

Spencer Johnson Video: आईपीएल 2024 से पहले BBL में स्पेंसर जॉनसन का आंतक, बल्लेबाज को रुलाये खून के आंसू

BBL 2023: Spencer Johnson's fast ball drops Alex Hales to knees, watch video: बीबीएल 2023: स्पेंसर जॉनसन की तेज गेंद ने एलेक्स हेल्स को घुटनों पर गिरा दिया, देखें वीडियो

author-image
Joseph T J
New Update
bbl

BBL 2023: Spencer Johnson's fast ball drops Alex Hales, watch video

Spencer Johnson Video: आईपीएल 2024 सीजन के लिए गुजरात टीम के लिए 10 करोड़ रुपये में बिकने वाले ऑस्ट्रेलिया के स्पेंसर जॉनसन बिग बैश लीग (BBL) में अपनी गेंदबाजी से छाप छोड़ रहे हैं. बीबीएल में बुधवार को ब्रिसबेन हीट और सिडनी थंडर्स के बीच मैच हुआ। इस मैच में ब्रिसबेन हीट के लिए स्पेंसर जॉनसन ने चार ओवर में 24 रन देकर दो विकेट लिए और टीम की जीत में अहम योगदान दिया. सिडनी के ओपनर एलेक्स हेल्स बाएं हाथ के बेहतरीन तेज गेंदबाज स्पेंसर की गेंद लगने के बाद पिच पर गिर पड़े. जिसका वीडियो वायरल हो गया है.

पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रिस्बेन हीट्स 17.4 ओवर में 172 रन पर आउट हो गई, लेकिन उसने सिडनी थंडर्स को 20 ओवर में 157 रन पर रोक दिया. नतीजतन, ब्रिस्बेन हीट्स ने 15 रनों से जीत हासिल की. ब्रिस्बेन हीट के 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिडनी थंडर्स की पारी की शुरुआत कैमरून बैनक्रॉफ्ट और एलेक्स हेल्स ने की.

देखें Spencer Johnson Video 

इसी बीच जॉनसन की एक गेंद तेजी से अंदर आई और एलेक्स हेल्स के पेट के निचले हिस्से (यानी प्राइवेट पार्ट के नजदीक) में जा लगी। हेल्स पिच पर गिर गए. बाद में उन्होंने बल्लेबाजी तो की लेकिन वह आश्वस्त नहीं दिखे. हेल्स 28 रन बनाकर मैट कुह्नमैन का शिकार बने। सिडनी थंडर के लिए बैनक्रॉफ्ट ने सर्वाधिक 46 रन बनाए। लेकिन अन्य बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सके. इस तरह सिडनी थंडर्स की पारी 20 ओवर में 157 रन पर समाप्त हुई.

ब्रिस्बेन के लिए जेवियर बार्टलेट ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए। इसके साथ ही जॉनसन और कुह्नमैन ने दो-दो विकेट लिए. ब्रिस्बेन के गेंदबाजों में स्पेंसर जॉनसन शानदार रहे, उन्होंने चार ओवर में छह प्रति ओवर की दर से दो विकेट लिए। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रिस्बेन हीट ने नाथन मैकस्वीनी के 52 गेंदों में 73 और जोश ब्राउन के 39 रनों की मदद से 172 रन बनाए। सिडनी थंडर्स के डेनियल सैम्स ने चार ओवर में 30 रन देकर पांच विकेट लिए, जबकि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज जमान खान ने दो विकेट लिए.

Spencer Johnson