Advertisment

क्रिकेट इतिहास की पहली घटना, कैमरे में कैद नहीं होता तो नहीं करते यकीन, खिलाड़ी पर गिरे आग के गोले; वीडियो वायरल

सैम करन के भाई के ऊपर गिरे आग के गोले, वीडियो वायरल

author-image
Joseph T J
New Update
tom curran

Check out- IPL PLAYER TOM CURRAN GOT SCARED OF FIRE IN BBL, VIDEO WENT VIRAL

Tom Curran Viral Video BBL: इंग्लैंड के टॉम करन को बिग बैश लीग 2023-24 टूर्नामेंट में होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ एक्शन से भरपूर मैच में सिडनी सिक्सर्स के लिए फील्डिंग करते समय एक थोड़ी कठिनाई हुई। सबसे कम रन वाले मैच में सिडनी सिक्सर्स ने होबार्ट हरिकेंस को पहले नौ ओवर में 69-5 पर रोक दिया। इसके बाद बल्लेबाजी की जिम्मेदारी निचले क्रम में सीजे एंडरसन पर आ गई। पारी के 13वें ओवर में जब एंडरसन ने चौका लगाया तो लॉन्ग-ऑफ पर खड़े टॉम करन ने गेंद का पीछा किया, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर कमेंट्री कर रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर रिकी पोंटिंग हंस पड़े। 

क्या हुआ टॉम करन के साथ

इंग्लैंड के स्टार टॉम करन बाउंड्री के पास गेंद को पकड़ने के लिए दौड़ रहे थे, तभी अचानक करन के सामने आग की लपटें दिखाई देने लगीं। एक पल के लिए टॉम भी चौंक गया और उछल पड़ा। अचानक हुई इस घटना को देखकर कमेंट्री बॉक्स में हंसी की गूंज सुनाई दी

इस बीच, 27 गेंदों पर 17 रन बनाने वाले एंडरसन को आखिरकार 17वें ओवर में करन ने आउट कर दिया। करन ने चार ओवर फेंके और 19 रन दिए. होबार्ट हरिकेन्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच बीबीएल मैच में, करन ने जैक्सन बर्ड, जैक एडवर्ड्स और बेन ड्वारशुइस के साथ 8 विकेट लिए। मैच के बारे में अधिक जानकारी, सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ होबार्ट हरिकेंस के लिए कालेब जूल ने सर्वाधिक रन बनाए। ज्वेल की 24 गेंदों में 42 रनों की पारी के बाद क्रिस जॉर्डन (16) और पैट्रिक डूली (19) ने हरीकेन को 20 ओवरों में 135-8 तक पहुंचाया।

वीडियो: बॉल पकड़ने गए टॉम करन..

 



इंग्लैंड के हरफनमौला करन बीबीएल 11 के बाद पहली बार सिक्सर्स लाइन-अप में वापस आए हैं। इससे पहले, फ्रैक्चर के कारण उन्हें सीज़न के बीच से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा था। 28 वर्षीय ने इंग्लैंड के लिए 2 टेस्ट, 28 एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (वनडे) और 30 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी खेला है।

BBL