Advertisment

पाकिस्तानी होस्ट ने आशीष नेहरा को बताया भाला फेंक खिलाड़ी तो वीरेंद्र सहवाग ने किया बुरी तरह ट्रोल

जैद हामिद नेनीरज चोपड़ा के बजाय पूर्व भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा को भाल फेंक खिलाड़ी बताया, जिस पर सहवाग ने उन्हें ट्रोल किया।

author-image
Justin Joseph
New Update
पाकिस्तानी होस्ट ने आशीष नेहरा को बताया भाला फेंक खिलाड़ी तो वीरेंद्र सहवाग ने किया बुरी तरह ट्रोल

वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। फैन्स भी उनके ट्वीट पर मजेदार प्रतिक्रिया देते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके निशाने पर कोई न कोई आ ही जाता है। कभी प्रशंसक, कभी कुछ पत्रकार तो कभी साथी खिलाड़ियों के ऊपर वह व्यंग्यात्मक कमेंट करते हैं।

Advertisment

हाल ही में उनके निशाने पर पाकिस्तानी होस्ट जैद जमा हामिद आए हैं। दरअसल, हामिद ने पाकिस्तानी भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम को लेकर ट्वीट किया। वह उस ट्वीट में भारतीय भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को नीचा दिखाना चाहते थे, लेकिन उन्होंने नीरज चोपड़ा के बजाय पूर्व भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा का नाम ट्वीट में लिख दिया।

इस बड़ी गलती पर पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने जैद हामिद को बुरी तरह ट्रोल किया। बाद में हामिद ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। लेकिन तब उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके थे।

जैद हामिद ने द्वारा किए ट्वीट को पढ़िए जिसमें उन्होंने दो बार गलत नाम लिखा है। हामिद ने अपने ट्वीट में लिखा, 'और जो इस जीत को और भी शानदार बनाता है वह यह है कि इस पाकिस्तानी एथलीट ने भारतीय भाला फेंक नायक आशीष नेहरा को नष्ट कर दिया है। पिछली प्रतियोगिता में आशीष ने अरशद नदीम को हराया था।'

Advertisment

इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट को पोस्ट करते हुए सहवाग ने मजाकिया और व्यंग्यात्मक जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि, 'चिचा, आशीष नेहरा अभी यूके के प्रधानमंत्री चुनावों की तैयारी कर रहे हैं। सो चिल।'

यहा देखिए ट्वीट

आपको बता दें कि हाल ही में समाप्त हुए कॉमनवेल्थ गेम्स के 10वें दिन पाकिस्तानी भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम ने इतिहास रचा और मेन्स जेवलिन में गोल्ड मेडल जीता। उन्होंने 91.18 मीटर के अपने ऐतिहासिक थ्रो के साथ खेल का रिकॉर्ड बनाया। नीरज चोपड़ा ने इस ऐतिहासिक जीत पर नदीम को बधाई भी दी।

 

General News India Cricket News Pakistan Commonwealth Games 2022