in

Indian T20 League 2022: देखिए गुजरात बनाम हैदराबाद मैच के कुछ मजेदार मीम्स

हैदराबाद पर जीत के साथ गुजरात 14 अंक लेकर अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है।

(Image Source: BCCI/IPL)
(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 40वें मुकाबले में गुजरात का सामना हैदराबाद से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ। जहां रोमांचक मैच में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम ने केन विलियमसन के नेतृत्व वाली टीम को 5 विकेट से हरा दिया। आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया और राशिद खान के छक्कों ने टीम को अंकतालिका में टॉप पर पहुंचा दिया।

मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। शुरुआत में ही मोहम्मद शमी ने हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन और फिर राहुल त्रिपाठी को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। हालांकि अभिषेक शर्मा और एडिन मार्करम ने 96 रनों की साझेदारी की और हैदराबाद को मुकाबले में वापस ले आए।

एक समय लग रहा था कि हैदराबाद 180 के स्कोर तक सिमट जाएगी, लेकिन बल्लेबाजों ने गुजरात के डेथ ओवरों में खूब रन जोड़े। शशांक सिंह ने मात्र 6 गेंदों में नाबाद 25 रन ठोक डाले और टीम का स्कोर 20 ओवर में 195 रन तक पहुंचा दिया।

गुजरात ने आखिरी ओवर में दर्ज की जीत

लक्ष्य का पीछा करने के दौरान गुजरात के सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने पावरप्ले में 59 रन बनाए, जो इस टूर्नामेंट में गुजरात का सर्वाधिक पावरप्ले स्कोर है। हालांकि हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक ने आते ही कहर बरपाना शुरू कर दिया। उन्होंने नियमित अंतराल पर गुजरात को झटके दिए।

अपने चार ओवर के कोटे में उमरान मलिक ने 25 रन देकर पांच विकेट हासिल किए। लेकिन उनकी मेहनत पर राहुल तेवतिया और राशिद खान ने पानी फेर दिया। आखिरी ओवर में दोनों बल्लेबाजों ने चार छक्के लगाते हुए टीम को पांच विकेट से जीत दिलाई। हालांकि इस जीत में साहा के योगदान को भूला नहीं जा सकता, जिन्होंने 38 गेंदों में 68 रन बनाए।

यह इंडियन टी-20 लीग 2022 में गुजरात के लिए एक और रोमांचक जीत थी। उसकी जीत के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने कुछ मजेदार मीम्स शेयर किए।

यहां देखिए कुछ मजेदार मीम्स-

 

 

Sunrisers Hyderabad: (Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग, मैच 40: गुजरात बनाम हैदराबाद मैच के बाद ये रही दोनों कप्तानों की प्रतिक्रियाएं

Manchester City, Real Madrid and Liverpool in UEFA Champions League. (Photo Source: Twitter)

यूएफा चैंपियंस लीग: मैनचेस्टर सिटी-रियल मैड्रिड के बीच देखने को मिला 7 गोल का रोमांच, लिवरपूल ने रखा फाइनल की ओर एक कदम