in

5 प्लेयर जिनके पीछे फ्रेंचाईजी इस नीलामी में पानी की तरह बहायेगी पैसा

इंडियन 20-20 लीग में इस बार कई प्लेयर ऐसे होंगे जिनके लिए फ्रेंचाईजी पानी की तरह पैसा बहायेंगी

Ben Stokes
Ben Stokes (Image Credit: Twitter)

5 players who will be in high demand in Indian T20 2023 auction: इंडियन 20-20 लीग के 16वें संस्करण की तैयारी जोरों शोरों से शुरू हो गई है। 15 नवंबर 2022 को, इंडियन टी-20 लीग 2023 के लिए सभी फ्रेंचाइजी अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की अंतिम सूची जमा करेगी। वहीं, इंडियन टी-20 लीग 2023 की नीलामी (ऑक्शन) कोची में 23 दिसंबर को होगी। यह मार्की इवेंट फ्रेंचाइजियों को अपनी टीम में कमियों को भरने और खुद का एक बेहतर बनने का अवसर देगा।

आगामी नीलामी में कई शीर्ष-दराज क्रिकेटरों को देखा जाएगा। हालांकि, उनमें से कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने टी-20 सर्किट में बार-बार अपनी काबिलियत साबित की है और किसी टीम के लिए वह हीरे से कम नहीं रहेंगे। ये टी-20 सितारे कई फ्रेंचाइजियों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और यहां तक ​​कि टीमों के बीच इन्हें लेने के लिए एक बिडिंग वॉर भी देखने को मिल सकता है।

आइए जानें उन 5 खिलाड़ियों के बारे में जो इस इंडियन 20-20 लीग में बहुत डिमांड (5 players who will be in high demand in Indian T20 2023 auction) में होंगे

5. जोशुआ लिटिल

Joshua Little

जोशुआ लिटिल अपने शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन से अंतरराष्ट्रीय सर्किट में उभर कर सामने आए हैं। उन्होंने इस कैलेंडर वर्ष में 26 टी-20 मैच खेले हैं और 7.58 की इकॉनोमी से 39 विकेट हासिल किए हैं। यह इस बड़ी और बेहद ही शानदार उपलब्धि है।

20-20 वर्ल्ड कप 2022 में लिटिल एंड्रयू बालबर्नी की कप्तानी में खेल रहे थे और उन्होंने कई अहम मौकों पर टीम के लिए काबिले तारीफ प्रदर्शन किया है। उन्होंने मार्की टूर्नामेंट में खेले गए सात मैचों में 7.00 की इकॉनमी से 11 विकेट लिए। इसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ उनकी शानदार हैट्रिक भी शामिल है।

लिटिल ने द हंड्रेड 2022 में भी अपनी क्षमता साबित की और 7.42 की इकॉनोमी से केवल पांच मैचों में 13 विकेट लिए थे। आयरलैंड का यह तेज गेंदबाज शानदार फॉर्म में रहा है और कई इंडियन टी-20 लीग की फ्रेंचाइजी इस विकेटटेकर गेंदबाज को अपने टीम में लेने के लिए पैसे बहायेंगी। बता दें कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज होने के कारण नीलामी में उन्हें खरीदने के लिए टीमों में बिडिंग वॉर देखने को मिल सकती है।

 

Pollard

बड़ी खबर: कायरन पोलार्ड का इंडियन टी-20 लीग से संन्यास का ऐलान, जानें किसके दबाव में लिया फैसला

‘सारा दा सारा सच…’, शुभमन गिल ने सारा अली खान को डेट करने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी