Advertisment

MLC 2023 में सबसे पहले बाहर हो रही ये टीम, फैंस बोले "खत्म,टाटा, बाय-बाय"

एमएलसी 2023 का पहला सीजन लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स के लिए बेहद खराब रहा। टीम अभी तक लीग में जीत का खाता खोलने में नाकाम रही है।

author-image
Manoj Kumar
New Update
LA Knight Riders bow out of MLC 2023 after losing to Washington Freedom

LA Knight Riders bow out of MLC 2023 after losing to Washington FreedomLA Knight Riders bow out of MLC 2023 after losing to Washington Freedom

अमेरिका के पहले प्रोफेशनल टी-20 क्रिकेट लीग में की आगाज 13 जुलाई से हो चुका है। मेजर क्रिकेट लीग के पहले सीजन में 6 टीमें एक-दूसरे से टक्कर लेती नजर आएगी। इस बीच कल यानी 20 जुलाई को लीग का 9वां मुकाबला लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स और वॉशिंगटन फ्रीडम के बीच खेला गया। चर्च स्ट्रीट पार्क, मॉरिसविले में खेले गए इस मुकाबले में नाइट राइडर्स को आंद्रे रसल की धमाकेदार बल्लेबाजी के बावजूद 11 गेंदें शेष रहते 6 विकेट करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

Advertisment

 

आंद्रे रसल की धमाकेदार पारी के बावजूद नाइट राइडर्स लगातार चौथी हार

अमेरिका में खेले जा रहे मेजर क्रिकेट लीग में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे है। लीग का 9वां मुकाबला सुनील नारायण की कप्तानी वाली लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स और वॉशिंगटन फ्रीडम के बीच खेला गया। वॉशिंगटन के कप्तान मोजेस ऑनरीकेज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

Advertisment

बदले में बल्लेबाजी करने आई नाइट राइडर्स ने आंद्रे रसल और राइली रुसो की शानदार बल्लेबाजी के दम पर निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 175 रन बोर्ड पर लगाए। आंद्रे रसल ने 37 गेंदों में 6 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं राइली रुसो ने 30 गेंदों पर 41 रन बनाकर टीम को 175 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वॉशिंगटन की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज मैथ्यू शॉर्ट और ऐंड्रियस गौस ने पहले विकेट के लिए 68 रनों की साझेदारी की। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने क्रमश 43 और 40 रन बनाए। इनके बाद रही-सही कसर ग्लेन फिलिप्स और ऑबुस पिनार ने क्रमश 29 और 26 रनों की पारियां खेलकर पूरी कर दी। जिसके चलते वॉशिंगटन ने 19वें ओवर में ही 6 विकेट से लीग की लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

 

Advertisment

नाइट राइडर्स की लगातार चौथी हार

एमएलसी 2023 का पहला सीजन लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स के लिए बेहद खराब रहा। टीम अभी तक लीग में जीत का खाता खोलने में नाकाम रही है। लगातार चार मुकाबलों में मिली करारी हार के बाद नाइट राइडर्स 0 अंक के साथ माइनस -2.675 नेट रन रेट लेकर पॉइंट्स लिस्ट में सबसे नीचे के पायदान पर मौजूद है। वहीं टेक्सस 3 मैचों में से 2 में जीतकर 4 अंको के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर मौजूद है।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

 

 

 

 

Cricket News MLC T20-2023 Major League Cricket 2023