Advertisment

6,4,6,6...शादाब खान ने MLC 2023 में मचाई तबाई, देखें वीडियो

पाकिस्तानी ऑलराउंडर शादाब खान ने मैदान के चारों ओर गेंदबाज की धुनाई की और यह देखकर फैन्स ने जमकर प्रतिक्रियाएं दीं।

author-image
Justin Joseph
New Update
Shadab Khan in MLC 2023 (Image Source: Twitter)

Shadab Khan in MLC 2023 (Image Source: Twitter)

15 जुलाई 2023 को मेजर लीग क्रिकेट (MLC) 2023 के दूसरे मुकाबले में सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न का सामना एमआई न्यूयॉर्क से हुआ। जहां फ्रांसिस्को ने एमआई न्यूयॉर्क को 22 रनों से हरा दिया। फ्रांसिस्को के लिए कोरी एंडरसन ने 91 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Advertisment

इस बीच मुकाबले से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न के शादाब खान को 15वें ओवर के दौरान सरबजीत लड्डा की लगातार चार गेंदों पर तीन छक्के और एक चौका मारते हुए देखा जा सकता है। पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने मैदान के चारों ओर गेंदबाज की धुनाई की और यह देखकर फैन्स ने जमकर प्रतिक्रियाएं दीं।

यहां देखें वायरल वीडियो

 

यूनिकॉर्न ने बनाया 215 रनों का विशाल स्कोर

Advertisment

मुकाबले की बात करें तो यूनिकॉर्न के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए उसने 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 215 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। कोरी एंडरसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 52 गेंदों पर नाबाद 91 रन बनाए, जिसमें चार चौके और सात छक्के शामिल रहे।

इसके अलावा शादाब ने भी 30 गेंदों पर 61 रनों की तेजतर्रार पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने चार चौके और पांच छक्के लगाए। एमआई न्यूयॉर्क के लिए ट्रेंट बोल्ट और कगिसो रबाडा ने ने दो-दो विकेट लिए, जबकि सरबजीत लड्डा ने एक विकेट लिया।

जवाब में न्यूयॉर्क की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही ओवर में स्टीवन टेलर (0) के रूप में पहला झटका लगा। मोनांक पटेल भी सिर्फ 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद डेवाल्ड ब्रेविस ने 25 गेंदों पर 32 रन बनाए, जबकि निकोलस पूरन ने 28 गेंदों पर 40 रन बनाए।

Advertisment

कप्तान कायरन पोलार्ड ने 27 गेंदों पर 48 रन बनाए और टिम डेविड 28 गेंदों पर 53 रन बनाकर नाबाद रहे। लेकिन टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 193 रन ही बना सकी और 22 रन से मुकाबला गंवा बैठी। फ्रांसिस्को के लिए कार्मि ले रॉक्स और लियाम प्लंकेट ने दो-दो विकेट लिए, जबकि शादाब को एक विकेट मिला।

ये भी पढ़ें- MLC 2023 : टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी टीमें और उनके स्कॉड पर डालिए एक नजर

General News Cricket News T20-2023 MLC Shadab Khan Major League Cricket 2023