in

रवींद्र जडेजा और सीएसके की कहानी में आया नया मोड़, फ्रेंचाइजी से अलग होने पर फिर खड़े हुए सवाल

जडेजा और सीएसके के बीच इंडियन टी-20 लीग 2022 के सीजन से दूरियाँ बनी हुई हैं।

Ravindra Jadeja (Source: BCCI/IPL)
Ravindra Jadeja (Source: BCCI/IPL)

जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से जुड़े सभी पोस्ट हटा दिए थे। जिसके बाद कयास लग रहे थे की जडेजा और इंडियन टी-20 लीग की फ्रेंचाइजी टीम CSK के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स और रवींद्र जडेजा की कहानी ने अब नया मोड़ ले लिया है। जडेजा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सभी लोगों के बीच फिरसे बातें शुरू हो गई। सोशल मीडिया पर ऑलराउंडर जडेजा ने हालिया में एक ट्वीट को हटाया जिसके बाद लोग हैरान हो गए। सीएसके ने 4 फरवरी, 2022 को जडेजा के लिए एक बधाई पोस्ट शेयर किया था, जडेजा उस समय फ्रैंचाइजी के साथ एक दशक पूरा कर चुके थे।

जडेजा ने हाल ही में CSK से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी थी जिसने इन अफवाहों की उठती आग को हवा दी थी। इसके बाद ही मीडिया ने इस बारे में सवाल भी दिया था जिसपर जडेजा ने यह कह कर टाल दिया था कि वह अभी राष्ट्रीय टीम में अपने योगदान पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मैसेज दिया था जिसने इस कहानी में और आग लगा दी थी।

जडेजा ने डिलीट किया कमेंट 

सोशल मीडिया पर उनके नए कारनामे की बात करें तो जडेजा ने सीएसके से जुड़ी एक कमेंट हटा दी। फ्रैंचाइजी ने साल 2012 और 2022 में जडेजा को पीली जर्सी में दिखाते हुए एक कोलाज शेयर किया था जिसमें एक कैप्शन लिखा था कि  “सुपर जड्डू के 10 साल ”। ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, जडेजा ने सिर्फ चार शब्दों में जवाब दिया था कि, “10 साल और साथ में जाने वाले हैं”।

क्या है मामला?

फैंस इंडियन-20 लीग 2022 के समय से कयास लगा रहे हैं की जडेजा और इंडियन टी-20 लीग की फ्रेंचाइजी टीम CSK के रिश्तों में दरार आ गई है। लेकिन इस बात पर आग और बढ़ गई जब जडेजा ने CSK से जुड़े पोस्ट डिलीट किए। इसके साथ एक ऐसी भी खबरें हैं की जडेजा ने पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी को उनके जन्मदिन यानि 7 जुलाई को शुभकामनाएं नहीं दीं, बता दें की जडेजा हर साल उन्हें बधाई देते हैं। इन बातों को लेकर अफवाह तेजी से फैलने लगे थे।

जडेजा को साल 2022 के लिए CSK का कप्तान बनाया गया था और एमएस धोनी ने उन्हें यह कप्तानी खुद सौंपी थी। लेकिन जडेजा ने सीजन के बीच में अपना नाम वापस ले लिया था क्योंकि कप्तानी से उनके परफॉरमेंस पर असर पड़ रहा था। जडेजा की कप्तानी में टीम बहुत से मैच हारी है।

जडेजा के बाद धोनी ने वापस कप्तानी संभाली, लेकिन जडेजा चोटिल होने के कारण लीग से बाहर हो गए। इन सबके बाद ही अफवाएं फैलने लगी की जडेजा और CSK के रिश्तों में खटास आ गई है। लेकिन फ्रेंचाईजी टीम ने इस बात को गलत बताया। CSK अभी भी जडेजा के अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धियों पर उन्हें इंस्टाग्राम पोस्ट से बधाई देता है।

Arshdeep Singh. (Photo Source: First Post)

के श्रीकांत ने अर्शदीप सिंह को टी-20 वर्ल्ड कप 202 में शामिल करने के लिए चयनकर्ता चेतन शर्मा से किया अनुरोध, बताया भविष्य में नंबर 1 खिलाड़ी बनेंगे

Indian Team

आर श्रीधर ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारत के इन टॉप तीन तेज गेंदबाजों को चुना, जानें उनकी लाइनअप