in

अगले साल बैंगलोर टीम में वापसी करेंगे एबी डिविलियर्स? विराट कोहली ने दिए संकेत

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने लंबे समय तक बैंगलोर का प्रतिनिधित्व किया।

AB de Villiers and Virat Kohli. (Photo Source: Instagram)
AB de Villiers and Virat Kohli. (Photo Source: Instagram)

एबी डिविलियर्स यकीनन इंडियन टी-20 लीग खेलने वाले महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने इस लीग में कई यादगार पारियां खेली हैं। डिलिवियर्स ने कई सालों तक बैंगलोर का प्रतिनिधित्व किया। यह कहना गलत नहीं होगा कि वह और विराट कोहली बैंगलोर फ्रेंचाइजी के लिए खेलने वाले दो सबसे लोकप्रिया खिलाड़ी हैं।

डिविलियर्स ने पिछले साल क्रिकेट के सभी प्रारूप से संन्यास ले लिया। हालांकि, विराट कोहली बैंगलोर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। वह इस समय इंडियन टी-20 लीग के 15वें संस्करण में खेल रहे हैं। बता दें कि कोहली और डिविलियर्स दोनों आपस में एक अच्छी बॉन्डिग शेयर करते हैं।

क्या डिविलियर्स की होगी वापसी?

इस बीच विराट कोहली ने ‘मिस्टर 360’ के इस लीग में वापस आने के संकेद दिए हैं। कोहली डिविलियर्स को मिस कर रहें और लगातार बात करते हैं। कोहली ने बैंगलोर द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि अगले साल बैंगलोर में डिविलियर्स कुछ क्षमताओं के साथ दिखाई दें।

विराट कोहली ने कहा, मैं उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं। मैं उनसे लगातार बात करता हूं। वह मुझे मैसेज करते रहते हैं। वह बैंगलोर के प्रदर्शन को बहुत उत्सुकता से देख रहे हैं और उम्मीद है कि अगले साल वह बैंगलोर के साथ फिर से जुड़ेंगे। इसके अलावा विराट कोहली ने फाफ डु प्लेसिस के साथ अपने बॉन्डिंग के बारे में भी बात की।

कोहली ने कहा, इस सीजन में एक साथ खेलने से पहले ही मैं और फाफ अच्छी तरह से घुलमिल गए। वह मुझसे कहते हैं, कभी-कभी मैं उनसे चीजों के बारे में बात करता हूं और वह कहते है कि मैं वह नहीं करना चाहता, जिसका मैं बहुत सम्मान करता हूं। इससे जाहिर है कि आप उस व्यक्ति के लिए सम्मान प्राप्त करते हैं जिसके अंडर मे आप खेल रहे हैं। कई सालों से हमारे बीच आपसी सम्मान है। अब मैं उन्हें और बेहतर तरीके से जानने लगा हूं।

 

Ravindra Jadeja (Source: BCCI/IPL)

चोटिल होने के कारण चेन्नई के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा इंडियन टी-20 लीग 2022 से बाहर!

(Image Source: BCCI/IPL)

मैच-59 प्रिव्यू, चेन्नई से हिसाब बराबर करने उतरेगी मुंबई, जाने किसका पलड़ा भारी