Advertisment

एंजियोप्लास्टी के बाद सामने आया आबिद अली का वीडियो संदेश, प्रशंसकों से बोले- मेरे लिए दुआ करें

एंजियोप्लास्टी के बाद आबिद अली ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया और प्रशंसकों से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ करने का अनुरोध किया।

author-image
Justin Joseph
एडिट
New Update
Abid Ali (Image Credit: Twitter)

Abid Ali (Image Credit: Twitter)

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली को मंगलवार को कायद-ए-आजम ट्रॉफी में मैच के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है। एंजियोप्लास्टी के बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया और प्रशंसकों और शुभचिंतकों से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ करने का अनुरोध किया।

Advertisment

वीडियो पोस्ट कर सभी से किया अनुरोध

आबिद अली को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद जांच में पता चला कि वह एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम (दिल की बीमारी) से पीड़ित हैं। इसमें दिल में खून के प्रवाह में अचानक कमी आ जाती है। इसलिए उनकी अवरुद्ध कोरोनरी धमनी में एक स्टेंट लगाया गया है। एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है। बुधवार 22 दिसंबर को दूसरा स्टेंट लगाया जाएगा।

आबिद अली ने वीडियो में कहा, 'मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं, क्योंकि मैं अच्छा कर रहा हूं। मैं आप सभी से मेरे लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करता हूं, क्योंकि कल मेरी एक छोटी सी चिकित्सीय प्रक्रिया है। इसलिए मैं अपने परिवार के सभी सदस्यों, प्रशंसकों और अपने सभी शुभचिंतकों से मेरे लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करता हूं।'

Advertisment

 

पीसीबी ने जानकारी दी है कि सलामी बल्लेबाज एक कंसल्टेंट कार्डियोलॉजिस्ट की देखरेख में है। डॉक्टर फिलहाल पीसीबी की मेडिकल टीम से आबिद की सेहत के बारे में बात कर रहे हैं।

आबिद अली की ईसीजी रिपोर्ट सामान्य

पीसीबी ने मीडिया और प्रशंसकों से भी अनुरोध किया है कि इस कठिन समय में आबिद के परिवार को परेशान न करें। इससे पहले एक पॉजिटिव खबर मिली, जिसमें अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि आबिद के सभी एहतियाती चिकित्सा परीक्षण किए गए हैं और कोई चिंताजनक बात नहीं है।

बताया गया कि आबिद अली की ईसीजी रिपोर्ट सामान्य थी, जबकि हृदय के ऊतकों में प्रोटीन की उपस्थिति की जांच के लिए किया गया दूसरा परीक्षण निगेटिव आया। दूसरी चिकित्सा प्रक्रिया के बाद एक स्पष्ट तस्वीर सामने आने की उम्मीद है। अभी के लिए आबिद के लिए कोई गंभीर चिंता नहीं है। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज को आखिरी बार दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए देखा गया था।

Cricket News General News Pakistan Abid Ali