in

अबू धाबी टी-10 लीग: ग्लेडिएटर्स ने वॉरियर्स को 24 रनों से हराया, निकोलस पूरन ने खेली तूफानी पारी

निकोलस पूरन को शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

अबू धाबी टी-10 लीग में आज डेक्कन ग्लेडिएटर्स और नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच टूर्नामेंट का छठा मुकाबला खेला गया। जहां ग्लेडिएटर्स ने वॉरियर्स को 24 रनों से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए निकोलस पूरन की शानदारी पारी की मदद से डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने 10 ओवर में 3 विकेट खोकर 138 रन बनाए। इसके जवाब में वॉरियर्स की टीम 10 ओवर में 5 विकेट खोकर 114 रन ही बना सकी। इस तरह ग्लेडिएटर्स ने टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

अच्छी शुरुआत के बावजूद नहीं हासिल कर सकी लक्ष्य

ग्लेडिएटर्स द्वारा दिए गए 139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वॉरियर्स की शुरुआत धमाकेदार रही। एडम लिथ ने शुरुआत से ही ग्लेडिएटर्स के गेंदबाजों पर हमला बोला। उन्होंने केनार लुईस के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 59 रनों की साझेदारी की। लुईस 12 गेंद में 19 रन बनाकर आउट हुए।

वहीं इसके बाद एडम लिथ भी अपना विकेट गंवा बैठे। हालांकि, आउट होने से पहले उन्होंने 22 गेंदों में 51 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। अपनी पारी में लिथ ने 5 चौके और 4 छक्के लगाए। हालांकि इसके बाद के बल्लेबाज तेजी से रन नहीं बना सके और टीम निर्धारित 10 ओवर में 5 विकेट खोकर सिर्फ 114 रन ही बना सकी और मुकाबला 24 रन से गंवा बैठी।

मैदान में निकोलस का तूफान

इससे पहले डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुई और दूसरे ओवर में जेसन रॉय सिर्फ 18 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, इसके बाद मैदान में निकोलस पूरन नाम का तूफान आया।

उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए अपनी 32 गेंदों की पारी में 10 चौके और 3 छक्के की मदद से 80 रन बनाए। उनके अलावा टॉम कोहलर कैडमोर ने 16 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली, जिसमें 1 चौका और 2 छक्के शामिल रहे। वॉरियर्स की ओर से जुनैद सिद्दीकी और रायद एमरिट ने 1-1 विकेट हासिल किया।

भारतीय टीम की गलती (NZ vs IND)

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में भारत से हुई ये 2 गलती, लेकिन ये रहा मास्टरस्ट्रोक

Team Abu Dhabi (Image Credit: Twitter)

Abu Dhabi T10 League: टीम अबू धाबी और दिल्ली बुल्स के बीच मुकाबला रोमांचक मोड़ पर पहुंचकर हुआ टाई