in

Abu Dhabi T10 League 2022: एलिमिनेटर में हारकर टीम अबू धाबी हुई बाहर, डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने 5 रनों से हराया

इस हार के साथ टीम अबू धाबी का टूर्नामेंट में आगे जाने का सफर समाप्त हो गया। 

अबू धाबी टी-10 लीग 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने 95 रनों के लक्ष्य को डिफेंड करते हुए टीम अबू धाबी के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लेडिएटर्स ने 10 ओवर में 6 विकेट पर 94 रन बनाए, लेकिन जवाब में टीम अबू धाबी निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 89 रन ही बना सकी और 5 रन से हार गई। इस हार के साथ टीम अबू धाबी का टूर्नामेंट में आगे जाने का सफर समाप्त हो गया।

ग्लेडिएटर्स ने बनाए 94 रन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी डेक्कन ग्लेडिटर्स ने शुरुआत में ही विकेट गंवाए। 28 रन पर उनके शीर्ष के चार बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। लेकिन डेविड विजे और ओडियन स्मिथ ने पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने 5वें विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की। इस दौरान ओडियन स्मिथ आउट हो गए।

8वें ओवर में पीटर हत्जोग्लू ने उनका बेहतरीन कैच पकड़ा। स्मिथ 15 गेंदों में दो चौके और तीन छक्के की मदद से 32 रन बना सके। उनके आउट होने के बाद डेविड विजे भी 13 रन बनाकर चलते बने। आखिरी में सुल्तान अहमद ने 11 रन और शम्सी ने 4 रनों का योगदान दिया। इस प्रकार ग्लेडिएटर्स ने 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 94 रन बनाए।

टीम अबू धाबी ने नियमित अंतराल पर गंवाए विकेट

ग्लेडिएटर्स द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम अबू धाबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। एलेक्स हेल्स (1) और क्रिस लिन (13) दोनों जल्द ही आउट हो गए। शुरुआती विकेट गिरने के बाद टीम अबू धाबी ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। जेम्स विंस ने जरूर 21 रनों की पारी खेली, लेकिन उनके अलावा कोई और बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सका।

टीम ने अंत तक संघर्ष दिखाया, लेकिन वह लक्ष्य तक पहुंचने में सफल नहीं हुई। अबू धाबी की टीम 10 ओवर में 8 विकेट खोकर 89 रन बना सकी और इस तरह वह 5 रन से मुकाबला हार गई। ग्लेडिएटर्स की ओर से सुल्तान अहमद, जहीर खान, जोशुआ लिटिल और तबरेज शम्मी ने 2-2 विकेट हासिल किए।

 

अबू धाबी टी-10 लीग

Abu Dhabi T10 League 2022: फाइनल में पहुंचा न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स, क्वालीफायर-1 में मॉरिसविले सैंप आर्मी को 4 विकेट से हराया

मोहम्मद शमी Mohammad Shami ( Image Credit: Twitter)

शर्मनाक! अस्पताल में भर्ती मोहम्मद शमी का पाकिस्तानी क्यों उड़ा रहे मजाक?