Advertisment

अबू धाबी टी-10 लीग के दूसरे दिन खेले जायेंगे 3 मैच क्या दिल्ली बुल्स और टीम अबू धाबी जारी रख पाएगी अपनी जीत की लय

अबू धाबी टी-10 लीग के 5वें सीजन के पहले दिन खेले गए दोनों ही मैचों में काफी रोमांच देखने को मिला जिसके बाद दूसरे दिन 3 मैच खेले जायेंगे।

author-image
Justin Joseph
एडिट
New Update
Paul Stirling and Chris Gayle (Source: Twitter)

Paul Stirling and Chris Gayle (Source: Twitter)

अबू धाबी टी-10 लीग के 5वें सीजन का आगाज 19 नवंबर को हो गया जिसमें पहले दिन 2 मुकाबले खेले गए। इन दोनों ही मैच में काफी रोमांच देखने को मिला जिसमें पहला मुकाबला नॉर्दन वारियर्स और दिल्ली बुल्स के बीच में खेला गया था। इस मैच में दिल्ली बुल्स की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की तो वहीं दिन का दूसरा मुकाबला टीम अबू धाबी और बांग्ला टाइगर्स के बीच में खेला गया। इस मैच में टीम अबू धाबी ने 40 रनों की बड़ी जीत दर्ज की।

Advertisment

अब टी-10 लीग के इस 5वें सीजन के दूसरे दिन 3 मुकाबले खेले जायेंगे जिसमें डेक्कन ग्लेडिएटर्स और चेन्नई ब्रेव्स एक-दूसरे खिलाफ मैदान पर सीजन का अपना पहला मैच खेलने उतरेंगी। इसके अलावा अन्य 2 मुकाबलों में नॉर्दन वारियर्स के सामने टीम अबू धाबी होगी वहीं दिन का आखिरी और तीसरा मुकाबला दिल्ली बुल्स और बांग्ला टाइगर्स के बीच में खेला जाएगा।

डेक्कन ग्लेडिएटर्स बनाम चेन्नई ब्रेव्स

डेक्कन ग्लेडिएटर्स और चेन्नई ब्रेव्स के बीच खेला जाना मुकाबले में दोनों ही टीमों में एक से एक शानदार खिलाड़ी देखने को मिलेंगे। डेक्कन ग्लेडिएटर्स टीम की बात की जाए तो उसमें आंद्रे रसल, टॉम बेंटन, वानिन्दु हसरंगा और नजीबुल्लाह जादरान जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं। जो अपने दम पर ही पूरे मैच का रुख काफी जल्द बदल सकते हैं। वहीं चेन्नई ब्रेव्स टीम की बात की जाए तो उसमें मोहम्मद शहजाद, यूसुफ पठान, रवि बोपारा और मुनाफ पटेल जैसे दिग्गज खिलाड़ी देखने को मिलेंगे।

Advertisment

नॉर्दन वारियर्स बनाम टीम अबू धाबी

दिन के दूसरे मुकाबला में नॉर्दन वारियर्स और टीम अबू धाबी का सामना देखने को मिलेगा। जहां नॉर्दन वारियर्स को अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा तो वहीं टीम अबू धाबी ने 40 रनों की बड़ी जीत दर्ज की थी। दोनों ही टीमों के प्रमुख खिलाड़ियों की बात की जाए तो उसमें नॉर्दन वारियर्स की टीम में मोईन अली, रोवमन पॉवेल और इमरान ताहिर का नाम शामिल है। जबकि टीम अबू धाबी में पॉल स्टर्लिंग, क्रिस गेल, लियम लिविंगस्टन और मर्चेंट डी लांग का नाम शामिल है।

दिल्ली बुल्स बनाम बांग्ला टाइगर्स

दिल्ली बुल्स ने अबू धाबी टी-10 लीग के 5वें सीजन का आगाज 6 विकेट की बड़ी जीत के साथ किया। जिसमें रहमनुल्लाह गुरबाज और शेरफेन रदरफोर्ड ने शानदार पारियां खेली थी। वहीं गेंदबाजी में दिल्ली बुल्स के लिए साईराज अहमद ने सभी को प्रभावित किया था। अब टीम की नजर अपनी इसी लय को बरकरार रखने पर होगी। वहीं दूसरी तरफ बांग्ला टाइगर्स को लेकर बात की जाए उसमें आंद्रे फ्लेचर के अलावा कप्तान फाफ डू प्लेसिस जैसे बड़े नाम शामिल हैं और टीम इस मैच में वापसी की पूरी कोशिश भी करेगी।

Abu Dhabi T10 League