in

Abu Dhabi T10 League: चेन्नई ब्रेव्स के खिलाफ लो स्कोरिंग मुकाबले में टीम अबू धाबी ने 7 विकेट से जीत दर्ज की

टीम अबू धाबी पॉइंट्स टेबल में 7 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है। 

अबू धाबी टी-10 लीग 2022 का 20वां मुकाबला शेख जायद स्टेडियम में टीम अबू धाबी और चेन्नई ब्रेव्स के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 10 ओवर में सिर्फ 71 रन बनाए। इसके जवाब में टीम अबू धाबी ने 8.4 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस जीत के साथ टीम अबू धाबी पॉइंट्स टेबल में 7 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है।

टॉस जीतकर चेन्नई ने किया बल्लेबाजी का फैसला

चेन्नई ब्रेव्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और शुरुआती झटकों से उबरते हुए निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 71 रन बनाने में कामयाब हुई। टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और पहले ही ओवर में चेन्नई ब्रेव्स को तीन झटके लगे। तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने पहले लॉरेंस फिर सिकंदर रजा और इसके बाद डेविड मलान तीनों की बिना खाता खोले पवेलियन भेजा।

हालांकि, इसके बाद कार्लोस ब्रैथवेट और वृत्या अरविंद ने पारी को संभाला। ब्रैथवेट ने 16 रन बनाए, जबकि अरविंद 21 रन बनाकर नाबाद लौटे। वहीं रॉस ह्वाइटली ने 14 रन और जेम्स फुलर ने 16 रनों का योगदान दिया। इस तरह टीम एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी। टीम अबू धाबी के लिए नवीन उल हक के अलावा एंड्रयू टॉय ने 2 विकेट और आदिल रशीद ने 1 विकेट हासिल किया।

शुरुआत में लड़खड़ाई टीम अबू धाबी

आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम अबू धाबी की शुरुआत भी वैसी ही हुई, जैसी चेन्नई की हुई थी। पैट्रिक डोले ने पहले ही ओवर में शीर्ष के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। उन्होंने एलेक्स हेल्स (0), जेम्स विंस (0) और ब्रैंडन किंग (1) को आउट किया।

हालांकि, कप्तान क्रिस लिन ने एक छोर संभाले रखा। उन्होंने फैबियन एलन के साथ मिलकर कोई और नुकसान नहीं होने दिया। उन्होंने फैबियन के साथ मिलकर टीम को सात विकेट से जीत दिलाई। क्रिस लिन ने 25 गेंदों मे नाबाद 39 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। वहीं फैबियन एलन ने 21 गेंदों में 33 रनों की पारी खेली। चेन्नई की ओर से पैट्रिक ने 2 विकेट हासिल किए, जबकि सैम कुक को 1 विकेट मिला।

रॉयल रंबल WWE Royal Rumble 2023 roman reigns brock lesnar john cena aj styles wrestlemania

5 बड़े सवाल जो WWE Royal Rumble 2022 को लेकर खड़े हुए थे

Abu Dhabi T10 League: निकोलस पूरन और कैडमोर की आतिशी पारियों की बदौलत ग्लेडिएटर्स ने दर्ज की जीत