Advertisment

प्लेऑफ से बाहर होने के दो दिन बाद कोहली ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, गिल के शानदार कमेंट ने जीता फैंस का दिल

कोहली ने फैंस के समर्थन के लिए शुक्रिया करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है ऐसा सीजन जिसमें काफी सारे यादगार मोमेंट्स थे।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Virat Kohli AND Shubman Gill

Virat Kohli AND Shubman Gill

बीते रविवार को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आखिरी लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को गुजरात टाइटंस के सामने 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ बैंगलोर का आईपीएल के इस सीजन का सफर भी समाप्त हा गय। इस मुकाबले में बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शतक लगाया, लेकिन बावजूद इसके कोहली अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे थे।

Advertisment

जवाब में गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल शतक जड़कर टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे। आखिरकार कोहली ने गुजरात के खिलाफ अहम मैच में मिली हार के बाद पहली बार फैंस का शुक्रिया करते हुए पाेस्ट शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

इमोशनल अंदाज में कोहली ने फैंस को शुक्रिया कहा

पिछले 15 सालों से ट्रॉफी जीतने में नाकाम रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का खिताब जीतने का सपना इस साल भी अधूरा रह गया है। 21 मई को गुजरात के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद बैंगलोर खिताब जीतने की रेस से बाहर हो गई। इस दुर्भाग्यपूर्ण हार के बाद मुकाबले में शतक जड़ने वाले विराट कोहली काफी हताश नजर आए थे। लेकिन अब दो दिन बाद कोहली ने फैंस के समर्थन के लिए शुक्रिया करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Advertisment

उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'ऐसा सीजन जिसमें काफी सारे यादगार मोमेंट्स थे, लेकिन फिर भी हम अपने लक्ष्य को पाने में नाकाम रहे। यह दुर्भाग्यपूर्ण था, लकिन हमें अपना सिर फक्र से ऊंचा रखना है। आप सभी लॉयल समर्थकों का हमारे साथ खड़े रहने के लिए बहुत शुक्रिया।' इसके साथ ही कोहली ने आगे लिखा, 'कोच, टीम मैनेजमेंट और मेरे साथियों का भी बहुत-बहुत धन्यवाद। हमारा लक्ष्य अगली बार और मजबूत वापसी करना है।'

कोहली के इस इमोशनल पोस्ट पर गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने कमेंट करते हुए क्राउन की इमॉजी शेयर की। शुभमन गिल का कोहली को यूं सहराना फैंस को काफी पंसद आया। बता दें कि पिछले दिनों स्टार स्पोर्टस को दिए अपने इंटरव्यू में गिल ने कोहली को अपना आइडल बताया था।

यहां देखिए वायरल पाेस्ट पर फैंस के रिएक्शन

 

 

 

Gujarat Shubman Gill Indian Premier League Virat Kohli Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Bangalore