Advertisment

राशिद खान को अफगानी होने पर किया गया नजरअंदाज? सूर्यकुमार यादव को अवॉर्ड मिलने पर छिड़ी जंग

MI vs GT: वानखेड़े में खेले गए मुकाबले के बाद मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड को लेकर मुंबई और गुजरात के फैंस सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ते नजर आए।

author-image
Manoj Kumar
New Update
suryaa and rashid khan

suryaa and rashid khan

MI vs GT: 12 मई को आईपीएल का 57वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स के बीच खेला गया। मुंबई ने सूर्या की शानदार पारी के बदौलत मुकाबला 27 रनों से जीत लिया था, इस जीत के साथ मुंबई ने प्लेऑफ की मजबूत दावेदारी भी पेश की है। मुंबई के 12 मुकाबलों में 7 जीत के साथ 14 अंक हो गए है, और पॉइंट्स टेबल में मुंबई राजस्थान को हटाकर तीसरे पायदान पर पहुंच चुकी है। वहीं गुजरात की ओर से अफगानी ऑलराउंडर राशिद खान ने जबरदस्त ऑल राउंडर प्रदर्शन कर गुजरात को लक्ष्य के थोड़ा करीब ले जाने में कामयाब रहे। हालांकि गुजरात को फिर भी 27 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

Advertisment

MI vs GT: मुकाबले के बाद 'मैन ऑफ द मैच' को लेकर सोशल मीडिया पर भिड़े फैंस

वानखेड़े में खेले गए मुकाबले में गुजरात ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। मगर गुजरात का यह फैसला शुरुआती ओवरों में ही गलत साबित हो गया। मुंबई के सलामी बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा और इशान किशन ने पॉवरप्ले में ही गुजरात के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए 61 रन बना दिए। हालांकि अगले ही ओवर में दोनों राशिद खान का शिकार हो गए। इनके आउट होते ही बल्लेबाजी करने आए सूर्या ने अपने बल्ले से वानखेड़े में तूफान ला दिया।

सूर्यकुमार यदाव ने 49 गेंदों पर नाबाद 103 रन बनाकर मुंबई का स्कोर 200 पार पहुँचने में अहम भूमिका निभाई। गुजरात की ओर से राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 30 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। जवाब में 219 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की शुरुआत बेहद खराब हुई। गुजरात के टॉप ऑर्डर के चार बल्लेबाज पॉवरप्ले में ही आउट होकर लौट गए।

Advertisment

गुजरात की लड़खड़ाती बल्लेबाजी को डेविड मिलर और राशिद खान ने सहारा दिया, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिलवा सके। गुजरात के ऑलराउंडर बल्लेबाज राशिद खान ने 32 गेंदों में नाबाद 79 रन कूटे थे। मुकाबले के बाद मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड को लेकर मुंबई और गुजरात के फैंस सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ते नजर आए। दरअसल जूरी ने मुंबई की जीत के बाद सूर्या को अवॉर्ड देने के लिए चुना था। लेकिन फैंस राशिद खान के ऑलराउंडर प्रदर्शन के चलते उनको अवॉर्ड देने की बात कहते दिख रहे थे।

MI vs GT: यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

 

 

Suryakumar Yadav Indian Premier League T20-2023 Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Rashid Khan Mumbai Gujarat