in

कोहली के बाद अब बाबर आजम के होटल रूम का वीडियो हुआ लीक, शराब और चरस मिले… जानें वीडियो की सच्चाई?

31 अक्टूबर को जब विराट कोहली होटल रूम में नहीं थे तब वहां कोई घुस गया था और उन्होंने रूम का वीडियो बना लिया था।

बाबर आजम के रूम का वीडियो
Babar Azam's room viral video (image source : twitter)

विराट कोहली के रूम के वीडियो लीक मामले के बाद अब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को लेकर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में ऐसा दावा किया जा रहा है कि बाबर आजम के रूम में चरस और गांजे भरे हुए हैं और यहाँ तक की रूम की हालत बेहद ही खराब है।

क्या है मामला?

बता दें कि, 31 अक्टूबर को टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वह वीडियो कोहली के होटल रूम का है और उस वीडियो में विराट ने बताया कि वह जब रूम में नहीं थे तब वहां कोई घुस गया था और उन्होंने रूम का वीडियो बना लिया।

एक फैंस यह जाननें के लिए काफी उत्सुक रहता है की उसके पसंदीदा खिलाड़ी किस तरह अपने घर में रहते हैं और उनके रूम में क्या-क्या सामान होते हैं। जैसे की विराट कौन का पर्फ्यूम लगाते हैं, किस कंपनी के जूते पहनते हैं और बाकी चीजें। हालांकि विराट कोहली ने फैंस द्वारा गोपनीयता के उल्लंघन और वीडियो लीक करने पर अपनी नाराजगी जताई है। कोहली ने यह भी लिखा कि “ये मेरी गोपनीयता के साथ बहुत बड़ा मजाक है।” वहीं, ऐसी हरकतों पर आपको भी काफी गुस्सा आ जाएगा, क्योंकि यह किसी की गोपनीयता के खिलाफ है।

अब बाबर आजम का वीडियो वायरल?

एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक इंसान जमीन पर लेटा है। इसके साथ ही उसमें दावा किया जा रहा है कि यह कमरा बाबर आजम का है। कमरे की हालत देखेंगे तो वह काफी गंदा है और वहाँ शराब, गांजे और चरस के सामान पड़े हैं। कुछ फैंस इसे सच मान रहे हैं और कुछ कह रहे हैं की यह बाबर आजम को बदनाम करने की साजिश है।

क्या है सच्चाई?

वीडियो की बात करें तो जांच-पड़ताल के बाद यह सामने आया है की किसी मीमर ने एक रैंडम वीडियो में एडिट करके लिख दिया है की यह बाबर आजम के होटल रूम का वीडियो है। ऐसे में मजाकिया तौर पर इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है। लोग हमेशा से बाबर आजम को ट्रोल करते हैं और यह वीडियो भी उसी के लिए बनाया गया है। इस वीडिओ में कोई भी सच्चाई नहीं है और यह एक भ्रमित वीडियो है।

आप सब कुछ देख रहे हैं न भगवान…’, भारतीय चयनकर्ताओं से खफा पृथ्वी शॉ का छलका दर्द

20-20 WC 2022: तीन मैचों में फ्लॉप रहने के बावजूद केएल राहुल का बचाव कर रहे हैं हेड कोच द्रविड़