in

ओडिशा ट्रेन हादसे के बाद पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए वीरेंद्र सहवाग, कर दिया ये बड़ा ऐलान

बीते शुक्रवार को ओडिशा में तीन ट्रेनों के आपस में भीड़ने से हुए हादसे में 275 लोगों की मौत हुई थी।

Virendra Sehwag, India
Virendra Sehwag, India

अक्सर अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से विरोधी गेंदबाजों को डराकर रखने वाले भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। इसकी मिसाल सहवाग ने कई मौकों पर पेश की है। इस बीच हाल ही में ओडिशा में हुए भयानक ट्रेन हादसे के शिकार हुए पीड़ितों के लिए भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने मदद का हाथ बढ़ाते हुए बड़ा ऐलान किया है।

बता दें कि शुक्रवार को ओडिशा में तीन ट्रेनें- शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस, बेंगलुरु-हावड़ा सुपर-फास्ट और एक कार्गो ट्रेन आपस में भीड़ गई थी और इससे बड़ा हादसा हुआ। इस भयानक हादसे के चलते 275 लोगों की मौत हुई और 1,175 घायल हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना भारतीय इतिहास की सबसे भीषण ट्रेन हादसों में से एक है।

सहवाग ने की हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के बच्चों को दिलाएंगे मुफ्त शिक्षा

बीते रविवार शाम को पूर्व भारतीय बल्लेबाज सहवाग ने ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के लिए दुख व्यक्त करते हुए उनके बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाने का ऐलान किया। सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दुर्घटना के दृश्य की एक तस्वीर “यह छवि हमें लंबे समय तक परेशान करेगी। इस दुख की घड़ी में मैं कम से कम इतना तो कर ही सकता हूं कि इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के बच्चों की पढ़ाई का ध्यान रख सकूं। मैं ऐसे बच्चों को सहवाग इंटरनेशनल स्कूल के बोर्डिंग फैसिलिटी में मुफ्त शिक्षा दूंगा।’  कैप्शन के साथ शेयर की हैं।

सहवाग का यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया, फैंस उनके इस असाधारण सहयोग की जमकर तारीफें करने के साथ कई शानदार रिएक्शन दे रहें हैँ। एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा बहुत खूब वीरु, यह सबसे लंबा छक्का है जो तुमने मारा है। इस तरह के कई मजेदार रिएक्शन वायरल पोस्ट फैंस ने दिए है।

 

यहां देखिए वायरल ट्वीट पर फैंस के रिएक्शन

 

WTC FINAL

इस खूंखार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने टीम इंडिया को खून के आंसू रुलाने की खाई कसम, मीडिया के सामने दी धमकी

Yash Dayal Love Jihad

यश दयाल ने लव जिहाद को लेकर इंस्टाग्राम पर भड़काया दंगा! लोग बोले “तू किस नस्ल का…”