Advertisment

क्वालीफायर-1 में जीत के बाद जडेजा ने धोनी फैंस को निशाना बनाते हुए किया ट्वीट तो आए मजेदार रिएक्शन

चेन्नई के हरफनमौला खिलाड़ी और भारतीय टीम के शानदार स्पीनर रवींद्र जड़ेजा का यह आईपीएल सीजन बैट और गेंद के साथ शानदार रहा है।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja

चेन्नई सुपर किंग्स ने चेपॉक स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2023 के पहले क्वालिफायर में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। इस जीत के साथ चेन्नई अब तक खेले 14 सीजन में से रिकॉर्ड 10वीं बार फाइनल में पहुंची है।

Advertisment

चेन्नई की इस शानदार जीत में रवींद्र जडेजा के ऑलराउंडर प्रदर्शन की अहम भूमिका रही थी। जडेजा ने बल्ले के साथ -साथ गेंद से भी कमाल का प्रदर्शन किया, जिसके लिए उन्हें मोस्ट वैल्यूएबल एसेट ऑफ मैच का ऑवर्ड दिया गया था। मैच के बाद जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट किया, जो फैंस के बीच जमकर वायरल हो गया।

जडेजा ने मैच के बाद मजेदार अंदाज में फैंस को किया ट्रोल

चेन्नई के हरफनमौला खिलाड़ी और भारतीय टीम के शानदार स्पिनर रवींद्र जडेजा का यह आईपीएल सीजन बैट और बॉल के साथ शानदार रहा है। जडेजा ने इस सीजन खेले गए कुल 15 मुकाबलों में बल्ले से 175 रन बनाए हैं। यह रन इसलिए ओर अहम हो जाते हैं, क्योंकि इनमें से ज्यादातर रन चेन्नई को मुश्किल समय में आए हैं। इसके साथ जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चेन्नई के लिए इस सीजन अब तक 19 विकेट्स चटकाए हैं। इस तरह चेन्नई को फाइनल में पहुंचाने में जडेजा का भी अहम योगदान रहा है।

Advertisment

इस बीच पहले क्वालीफायर में शानदार प्रदर्शन के चलते जडेजा को मैच के बाद मोस्ट वैल्यूएबल एसेट ऑफ मैच का ऑवर्ड दिया गया था। जडेजा ने मैच के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'अपस्टॉक्स को भी पता है, लेकिन कुछ फैंस को नहीं'  उनके इस ट्वीट का इशारा चेन्नई के उन फैंस की ओर था, जो धोनी के बल्लेबाजी देखने के लिए जडेजा के आउट होने का इंतजार करते रहते हैं। इस बात का जिक्र रवींद्र जडेजा अपने एक पोस्ट मैच इंटरव्यू में भी कर चुके हैं।

जड़ेजा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल ट्वीट पर फैंस के कई मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। चेन्नई अब 28 मई को अहमदाबाद में खेलती नजर आएगी।

यहां देखिए जडेजा के ट्वीट पर फैंस के मजेदार रिएक्शन

 

 

T20-2023 Cricket News Ravindra Jadeja Chennai INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Gujarat