Advertisment

वर्ल्ड कप हार के बाद विराट कोहली ने उठाया बड़ा कदम, इस शख्स से तोड़ा बरसों का नाता!

author-image
Joseph T J
New Update
Virat Kohli and his long-standing manager Bunty Sajdeh part ways

Virat Kohli and his long-standing manager Bunty Sajdeh part ways

वर्ल्ड कप 2023 का अंत भारतीय टीम के लिए बेहद दर्दनाक रहा। पूरे टूर्नामेंट में दबदबा बनाए रखने वाली टीम इंडिया को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही टीम का वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया ।  टूर्नामेंट खत्म होने के ठीक बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने टूर्नामेंट के ठीक बाद एक बड़ा फैसला लिया है। 

Advertisment

वर्ल्ड कप में हार के बाद विराट कोहली  ने लिया ये अहम फैसला

बतौर मेजबान भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में विराट कोहली का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। कोहली ने लाजवाब बल्लेबाजी करते हुए 90 से ज्यादा की औसत से 765 रन बनाए हैं। जिनमें 3 शतक और 6 अर्धशतक शामिल हैं। यहीं नहीं कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में अपना 50वां वनडे शतक जड़कर सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतकों के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ दिया।  

इस बीच विराट कोहली से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहली ने अपने मैनेजर बंटी सजदेह के साथ अपना पुराना रिश्ता तोड़ दिया है। हालांकि, इसके कारण अभी तक सामने नहीं आए हैं। बंटी सजदेह रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह के चचेरे भाई हैं। बंटी सजदे कॉर्नरस्टोन पीआर नाम की कंपनी के मालिक हैं। खबरें ये भी सामने आ रही हैं कि कोहली अपनी खुद की कंपनी शुरू करने जा रहे हैं।

इसकी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया चल रही है। गौरतबल है कि  विराट कोहली और बंटी सजदेह काफी करीबी दोस्त माने जाते हैं। कोहली ने पहले भी बंटी के लिए सोशल मीडिया के जरिए कई पोस्ट शेयर किए हैं. यहां गौर करने वाली बात यह है कि बंटी सजदेह की पीआर कंपनी न सिर्फ कोहली बल्कि केएल राहुल, अजिंक्य रहाणे, शुभमन गिल और रोहित शर्मा को भी संभाल चुकी है। कोहली और बंटी सालों से एक साथ हैं। दोनों ने ब्रांड कंपनी प्यूमा के साथ 100 करोड़ रुपये की डील भी साइन की थी, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि बंटी और कोहली का रिश्ता खत्म हो गया है।

Advertisment

 

Virat Kohli Bunty Sajdeh