in ,

ITL Auction 2023: ऑक्शन से पहले उमरान मलिक की तरह ही इस तेज गेंदबाज के वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

इंडियन टी-20 लीग के अगले संस्करण से पहले, सभी फ्रेंचाइजियों की नजर इस नए रॉ टैलेंट पर हो सकती है।

उमरान मलिक ITL Auction 2023 Waseem Bashir वसीम बशीर
Waseem Bashir वसीम बशीर

ITL Auction 2023: 15 नवंबर 2022 को इंडियन टी-20 लीग की सभी फ्रेंचाइजी ने इंडियन टी-20 लीग 2023 के लिए रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की अपनी सूची सौंपी है। भारतीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक का हैदराबाद फ्रेंचाइजी के लिए पिछला सीजन शानदार रहा था। ऐसे में उनकी टीम ने उन्हें अगले सीजन के लिए रिटेन कर एक बार फिर उन पर भरोसा दिखाया है।

लेकिन, अब जम्मू और कश्मीर से एक नए तेज गेंदबाज की वीडियो सामने आई है जिसनें घरेलू सर्किट में अपनी तेज गति से सभी को प्रभावित किया है। इसलिए, अगले सीजन से पहले, सभी फ्रेंचाइजी अगले महीने होने वाले ऑक्शन (ITL Auction 2023) में इस युवा लड़के वसीम बशीर पर अपनी नजर रख सकती हैं। ऐसे में उमरान मलिक की तरह ही यह गेंदबाज भी अगले सीजन में अपनी तेज गति से पूरे क्रिकेट जगत को हैरान कर सकता है।

यहाँ देखें वसीम बशीर का वीडियो

ITL Auction 2023: ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर फ्रेंचाईजी लूटा सकती है पैसा

वीडियो की बात करें तो, जम्मू-कश्मीर के इस 22 वर्षीय तेज गेंदबाज को विभिन्न टूर्नामेंटों में बल्लेबाजों को अपनी तेज गति से चकमा देते देखा गया है। वर्तमान में, वसीम बशीर J&K U-25 टीम का हिस्सा है और उनकी गेंद के सामने बल्लेबाजों को नानी याद आ जा रही है। वसीम 145 किमी प्रति घंटे से अधिक की गति से गेंदबाजी कर सकता है (150 किमी प्रति घंटे से अधिक भी हो सकता है)। इसलिए, इंडियन टी-20 लीग के अगले संस्करण (ITL Auction 2023) से पहले, सभी फ्रेंचाइजियों की नजर इस नए रॉ टैलेंट पर हो सकती है।

उमरान मलिक ने अपनी तेज गति से किया था सबको हैरान

भारतीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक की बात करें तो, उन्होंने अपनी हैदराबाद फ्रेंचाइजी के लिए इंडियन टी-20 लीग के पिछले संस्करण में सभी को प्रभावित किया था। 14 मैचों में उन्होंने 9.03 की इकॉनमी से 22 विकेट झटके थे। । फिर, उन्हें भारतीय टीम में मौका मिला और उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ अपना टी-20 डेब्यू किया। लेकिन, 20-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की फाइनल टीम में उन्हें जगह नहीं मिली। उमरान मलिक को टीम से बाहर किए जाने से कई प्रशंसक और पूर्व क्रिकेटर भी खुश नहीं थे।

ऋषभ पंत शुभमन गिल उर्वशी

‘ऋषभ पंत उर्वशी को छेड़ते…’ शुभमन गिल ने चैट शो में खोली पोल, वीडियो हुआ वायरल

NZ vs IND weather न्यूजीलैंड भारत

NZ vs IND: दूसरे टी-20 मुकाबले से पहले फिर मंडराया बारिश का खतरा, जानें मैच पूरा हो पाएगा या नहीं?