Advertisment

"सब के सब चोर हैं साले" मार्क वुड बीच IPL को छोड़कर लौटे घर तो भड़के फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

लखनऊ के गेंदबाज मार्क वुड अपनी बैठी के जन्म के चलते वापस इंग्लैंड के लिए उड़ान भर चुके है। आईपीएल 2023 के बचे मुकाबलों में नहीं खेलेंगें।

author-image
Manoj Kumar
New Update
MARK WOOD

MARK WOOD

7 मई को आईपीएल का 51वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया था। सुपर संडे के पहले सुपर हिट मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने लखनऊ को 56 रनों से शिकस्त देकर प्लेऑफ़ के लिए मजबूत कदम बढ़ा दिए है। गुजरात 11 मुकाबलों में 8 जीत के साथ 16 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल के टॉप पर मौजूद है।

Advertisment

इस हार के साथ लखनऊ 11 मुकाबलों में 11 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर काबिज है। पिछले दो मुकाबलों से लखनऊ को दो बड़े झटके लगे हैं। बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए थे, जिसके चलते राहुल आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। इसके बाद गुजरात के खिलाफ मुकाबले के बाद तेज गेंदबाद मार्क वुड भी बेटी के जन्म के चलते वापस इंग्लैंड के लिए उड़ान भर चुके है।

लखनऊ के तेज गेंदबाज की वतन वापसी

लखनऊ के बुलेट ट्रेन की स्पीड से गेंदबाजी कराने वाले गेंदबाज मार्क वुड अपनी बैठी के जन्म के चलते वापस इंग्लैंड के लिए उड़ान भर चुके हैं। वुड ने लखनऊ के लिए अब तक चार मुकाबले खेले हैं जिनमें 11 विकेट झटके है। मार्क वुड आईपीएल 2023 के बचे हुए मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। वुड के जाने के बाद लखनऊ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वुड को लखनऊ की पूरी टीम फ़ैरवेल देती दिख रही है।

Advertisment

वीडियो में वुड ने कहा कि, लखनऊ की टीम में शानदार एकजुटता है, जो मुझे काफी पसंद है। साथ ही टीम का बैकरूम स्टाफ शानदार है और साथी खिलाड़ियों को टूर्नामेंट के विभिन्न मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते देखना शानदार रहा है। मुझे उम्मीद है टीम आने वाले मुकाबलों में अच्छा करेगी ओर एक साथ मिलकर खिताब के लिए मेहनत करेगी।'

बता दें कि पिछले कुछ मुकाबलों में वुड की जगह अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। वुड की गैर-मौजूदगी में आने वाले मुकाबलों के लिए नवीन ही टीम में दिखेंगे। पिछले कुछ मैचों से नवीन ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। गौरतलब हैं कि नवीन अब तक आईपीएल 2023 के सबसे किफायती गेंदबाज रहे हैं।  

 

यहां देखिए वुड के जाने पर फैंस का रिएक्शन

 

 

Indian Premier League Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Mark Wood Lucknow