in

अंबाती रायुडू ने इंडियन टी-20 लीग से किया संन्यास का ऐलान, थोड़ी देर बाद डिलीट किया ट्वीट

चेन्नई के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू ने अपने ट्विटर अकाउंट से संन्यास लेने का निर्णय ट्वीट किया था।

Ambati Rayudu. (Photo Source: IPL/BCCI)
Ambati Rayudu. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन टी-20 लीग 2022 का सीजन चेन्नई के लिए अच्छा नहीं गुजरा है। टूर्नामेंट से पहले चोट की वजह से दीपक चाहर बाहर हो गए। इसके बाद धोनी ने रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंप दी, जिसके नेतृत्व में टीम लगातार छह मुकाबले हारी। हार के दबाव के कारण आखिरकार जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी और धोनी फिर से कप्तान बने। कुछ मैचों के बाद रवींद्र जडेजा भी चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए। वहीं चेन्नई के एक और स्टार खिलाड़ी ने टीम छोड़ने का मन बना लिया है।

दरअसल टीम के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू ने इंडियन टी-20 लीग 2022 के इस सीजन के बाद से संन्यास लेने का निर्णय अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया। हालांकि कुछ समय बाद ही रायुडू ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। अब उनके ट्वीट डिलीट करने के बाद प्रशंसकों के बीच यह चर्चा का विषय बन गया है कि आखिरकार रायुडू ने अपने इंडियन टी-20 लीग रिटायरमेंट का ट्वीट डिलीट क्यों किया।

ये रहा ट्वीट किए गए पोस्ट का स्क्रीनशॉट

अंबाती रायुडू ने शनिवार 14 मई को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी इंडियन टी-20 लीग होगा। मैंने 13 वर्षों तक 2 बेहतरीन टीमों के साथ खेलते हुए बहुत अच्छा वक्त बिताया है। इस अद्भुत सफर के लिए मुंबई और चेन्नई फ्रेंचाइजी को तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं।

Ambati Rayudu's Tweet
Ambati Rayudu’s Tweet Screenshot

बहरहाल अंबाती रायुडू ने इंडियन टी-20 लीग के 15वें संस्करण में चेन्नई के लिए अच्छी बल्लेबाजी की है। उन्होंने अब तक खेले गए 12 मैचों की 10 पारियों में 27.10 की औसत और 124.31 के स्ट्राइक रेट से 271 रन बनाए हैं। इससे पहले चेन्नई की टीम 12 मैचों में 8 हार के साथ प्लेऑफ से बाहर हो गई है। ऐसे में इस सीजन उसे सिर्फ दो और मुकाबले खेलने हैं।

मध्यक्रम के इस बल्लेबाज के इंडियन टी-20 लीग करियर की बात करें तो अंबाती रायुडू ने अब तक 187 मैच खेले हैं और 4000 से अधिक रन बनाए हैं। उनके नाम एक शतक और 22 अर्धशतक हैं। चेन्नई को उसके पिछले मुकाबले में मुंबई ने 5 विकेट से हराया। धोनी की अगुवाई वाली टीम का अगला मुकाबला अब 15 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात की टीम से होगा।

(Image Source: BCCI/IPL)

Twitter Reactions: पंजाब के पावर के सामने बैंगलोर पड़ा कमजोर, हाई स्कोरिंग मुकाबले में 54 रनों से हारा

Virat Kohli. (Image Source: BCCI/IPL)

किस्मत के मारे विराट कोहली ने आउट होने के बाद ऊपर वाले से किया सवाल!