in

सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज, अमित शाह आज उनके घर पर करेंगे मुलाकात

यकीनन कोलकाता में सौरव गांगुली एक लोकप्रिय शख्सियत हैं।

Amit Shah and Sourav Ganguly (Source: BCCI/IPL)
Amit Shah and Sourav Ganguly (Source: BCCI/IPL)

सौरव गांगुली वर्तमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष हैं और इस साल के अंत में उनका कार्यकाल समाप्त होने वाला है। ऐसे में इस बीच जोरो-शोरो से चर्चा है कि वह कोलकाता की राजनीति में एंट्री करने जा रहे हैं। इससे पहले 2021 राज्य विधानसभा चुनाव के दौरान भी गांगुली के राजनीति में आने की काफी चर्चा हुई थी। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ।

यकीनन सौरव गांगुली सर्वकालिक महान भारतीय खिलाड़ियों में से एक हैं। दुनिया भर में उनके चाहने वाले हैं और प्रशंसक भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए काफी सम्मान करते हैं। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी उन्होंने खुद को काफी व्यस्त रखा है और इस समय वह बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष काम कर रहे हैं।

गांगुली के साथ उनके घर पर करेंगे मुलाकात

इस बीच कहा जा रहा है कि जल्द ही गांगुली राजनीति में आ सकते हैं। My Khel की एक रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पूर्व भारतीय कप्तान से उनके घर पर मुलाकात करेंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वे शुक्रवार शाम को बैठक करेंगे।

पश्चिम बंगाल में गांगुली की भारी फैन फॉलोइंग और लोकप्रियता को देखते हुए उनका भाजपा में शामिल होना राज्य के राजनीतिक परिदृश्य को पूरी तरह बदल सकता है। पश्चिम बंगाल में वर्तमान में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस का शासन है।

मुख्यमंत्री ममता को शाह-गांगुली मुलाकात से कोई समस्या नहीं

बता दें कि सौरव गांगुली ने पिछले साल जुलाई में ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। कथित तौर पर उन्होंने एक खेल के मैदान के बारे में बात की थी। इसलिए ममता बनर्जी का कहना है कि अगर शाह गांगुली से मिलना चाहते हैं तो उन्हें कोई समस्या नहीं है।

उन्होंने कहा, अगर शाह जाना चाहते हैं, तो समस्या क्या है? पिछली बार भी वह कुछ घरों में गए थे। उन्हें जाने दीजिए। वास्तव में किसी को सौरव को रसगुल्ला और दोई अधिक मात्रा में खरीदने के लिए कहना चाहिए। हमारे यहां बहुत अच्छे रसगुल्ला और दोई मिलते हैं और हम इसके साथ अपने मेहमानों का स्वागत करते हैं। मुझे खबर सुनकर खुशी हुई।

(Photo Source: IPL/BCCI)

मैच-53 प्रिव्यू, शनिवार को डबल हेडर में लखनऊ से भिड़ेगी कोलकाता, जानें किसका पलड़ा भारी

(Photo Source: IPL/BCCI)

इन 3 कारणों से गुजरात जीत सकता है इंडियन टी-20 लीग 2022 का खिताब