Advertisment

अमिताभ बच्चन ने विराट कोहली से की अपने इंस्टा फॉलोअर्स की तुलना, बोले- मेरे मुश्किल से 29 मिलियन

कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय सेलिब्रिटी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 172 मिलियन है।

author-image
Justin Joseph
New Update
Virat Kohli and Amitabh Bachchan. (Photo Source: Instagram)

Virat Kohli and Amitabh Bachchan. (Photo Source: Instagram)

विराट कोहली इस समय सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों में से एक हैं। भारतीय क्रिकेटर कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय सेलिब्रिटी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 172 मिलियन है। इसके तुलना में अन्य किसी भारतीय सेलिब्रिटी के फॉलोअर्स की संख्या 100 मिलियन भी नहीं है।

Advertisment

वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर टीम इंडिया और विराट कोहली को चीयर करते भी दिखाई देते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पोस्ट में विराट कोहली का जिक्र किया है। अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, उनके मुश्किल से 29 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं, जबकि विराट 160 मिलियन से कहीं अधिक और सबसे ताकतवार।

विराट कोहली के है सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

बता दें कि विराट कोहली, एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं। विराट कोहली के बाद इंस्टाग्राम पर अगले दो सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी और दिग्गज सचिन तेंदुलकर हैं। जहां धोनी के 36.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं सचिन तेंदुलकर के 32.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

विराट कोहली ने हाल ही मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच खेला, जहां वह पहली पारी में शून्य पर आउट हो गये, तो वहीं दूसरी पारी में 36 रन का योगदान दिया। वहीं 26 दिसंबर से विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत करेगी। जहां वे सेंचुरियन में खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीकी टीम से भिड़ेंगे।

इस बीच दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान किया गया है, जहां विराट कोहली टीम की कप्तानी करेंगे। वहीं अजिंक्य रहाणे की जगह रोहित शर्मा को उपकप्तान बनाया गया है। इसके अलावा विराट कोहली को भारतीय वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया है और रोहित शर्मा को 'मेन इन ब्लू' के नए वनडे कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया है।

Cricket News General News India Virat Kohli