Advertisment

टीम इंडिया के इस शादीशुदा मर्द को पर्सनल मैसेज करना चाहती हैं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे  सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ जियो सिनेमा पर गई थीं। वे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवें टी-20 मैच से पहले वहां थे। अनन्या ने इस दौरान कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए।

author-image
Joseph T J
New Update
ananya

Ananya Pandey wants to send a personal message to this married man of Team India

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे वर्तमान में अपनी नई फिल्म 'खो गए हम कहां' के प्रचार में व्यस्त हैं। यह फिल्म 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स के वेबसाइट पर देखने के लिए उपलब्ध होगी। लोगों को फिल्म के बारे में बताने या यूं कहें की फिल्म के प्रमोशन के लिए, अनन्या पांडे  सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ जियो सिनेमा पर गई थीं। वे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवें टी-20 मैच से पहले वहां थे। अनन्या ने इस दौरान कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए और उन्होंने कहा कि वह रोहित शर्मा को एक संदेश भेजना चाहेंगी.

Advertisment

रोहित शर्मा को क्या मैसेज करना चाहती हैं अनन्या पांडे?

अनन्या, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव सभी 'खो गए हम' नामक एक नई फिल्म में होंगे। क्रिकेट मैच से पहले एक टीवी शो के दौरान अनन्या से पूछा गया कि वह किस भारतीय क्रिकेटर को डायरेक्ट मैसेज भेजना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि वह रोहित शर्मा को चुनेंगी क्योंकि वह एक महान कप्तान हैं। वह सोचती है कि उन्होंने 2023 विश्व कप में टीम का नेतृत्व करते हुए अच्छा काम किया और वह इसके लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहती हैं।

अनन्या पांडे का मानना ​​है कि विराट कोहली सर्वकालिक महान हैं। खेल के दौरान हाथ के इशारे से वह जिस तरह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से बात करते हैं, वह उन्हें बहुत पसंद है। वह सोचती है कि वह वास्तव में खेल के प्रति जुनूनी है और उसे पसंद है कि वह खेलते समय अनुष्का के साथ कैसे संवाद करते हैं।

पांचवें टी-20 मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह रनों से जीत हासिल की. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रन बनाए लेकिन 8 विकेट गंवाए. फिर, ऑस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाजी की बारी थी और वे केवल 154 रन ही बना सके और 8 विकेट भी खो दिए। इस जीत की बदौलत टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज 4-1 से जीत ली.

ब्रेकिंग: Abhimanyu Mithun: Abu Dhabi T10 League में सरेआम हुई मैच फिक्सिंग! अभिमन्यु मिथुन का वीडियो तेजी से हुआ वायरल 

Rohit Sharma