Advertisment

Angelo Mathews Timed Out : 'टाइम आउट' घटना के बाद एंजेलो मैथ्यूज के भाई ने शाकिब अल हसन को दी खुली धमकी!

author-image
Joseph T J
New Update
angelo mathews

angelo mathews

वनडे वर्ल्ड कप का 38वां मुकाबला बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला गया था। खेले गए इस मैच में बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर श्रीलंका के पहले बल्लेबाजी के लिए आंमत्रित किया था।

Advertisment

जिसके जवाब में श्रीलंका ने बल्लेबाजी करते हुए 279 रन बोर्ड पर लाग दिए थे। जिन्हैं बांग्लादेश ने 42वें ओवर में हासिल कर 3 विकेट से जीत दर्ज की थी। हालांकि मैच के बीच शाकिब अल हसन ने श्रीलंकाई बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट करवाकर क्रिकेट जगत में भुचाल ला दिया था। इस बीच शाकिब की इस हरकत पर एंजेलो मैथ्यूज के भाई को हैरतअंगेज बयान सामने आया है। 

 

अब शाकिब अल हसन पर श्रीलंका में पत्थर फेंके जाएंगे - मैथ्यूज के भाई का बयान 

Advertisment

दरअसल दिल्ली में खेले गए उस मैच में कई अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिली। मैथ्यूज ने क्रिकेट इतिहास के पहले बल्लेबाज के तौर पर अपना नाम दर्ज करवाया। जिन्हैं टाईम आउट की वजह से बिना एक भी गेंद खेले वापस पवेलियन लौटना पड़ा। हालांकि मैच के बाद शाकिब से इस हरकत के बारे में पुछा गया तो शाकिब ने बिना किसी पछतावे के इसे जायज ठहराया।

हालांकि शाकिब हल हसन की इस हरकत ने क्रिकेट जगत में एक नई बहस को जन्म दे दिया है। हालांकि अधिकतर फैंस से लेकर क्रिकेट स्पेशलिस्ट शाकिब की इस हरकत को सहीं नहीं मानते। इस बीच घटना के दो दिन बाद एंजेलो मैथ्यूज के भाई का एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है। घटना पर बात करते हुए मैथ्यूज के भाई ने कहा हैं कि " अब शाकिब अल हसन का श्रीलंका में स्वागत नहीं है। अगर वह यहां कोई अंतरराष्ट्रीय या एलपीएल मैच खेलने आएंगे तो उन पर पत्थर फेंके जाएंगे।" 

Advertisment

यहां जानिए पूरा मामला-

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मुकाबले में मैथ्यूज को टाइम आउट दे दिया गया। यह नियम पहली बार किसी अंतर्राष्ट्रीय मैच में इस्तेमाल किया गया है। दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे वर्ल्ड मैच में एंजेलो मैथ्यूज को क्रीज पर पहुंचने में समय लगा रहा था। इसके बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन के अपील करने के बाद अंपायर ने मैथ्यूज को टाइम आउट दे दिया। इस बीच शाकिब, मैथ्यूज और अंपायर के बीच बातचीत भी होती नजर आई। लेकिन न तो बांग्लादेश ने अपनी अपील वापिस ली और न ही अंपायर ने अपना फैसला। जिसके बाद मैथ्यज भड़कते हुए वापिस चल 

 

 

time out BAN vs SL Shakib Al Hasan angelo mathews