in

किंग कोबरा ने क्रिकेट फील्ड में की एंट्री, खिलाड़ियों के सूख गए गले, देखें वीडियो

बता दें कि यह ऐसी पहली घटना नहीं है जहां फील्ड में सांप घुस आया हो।

Cricket South Africa (Image source: Twitter)
Cricket South Africa (Image source: Twitter)

बारिश, धुंध और गीले आउटफील्ड के कारण अक्सर क्रिकेट में मैचों को रोका जाता है। वहीं, आज कल क्रिकेट में लाइव मैच के दौरान फैंस अपने चहेते स्टार से मिलने के लिए फील्ड पर पहुंच जाते हैं, जिसके कारण मैच को थोड़े देर रोकना पड़ता है। लेकिन अब तो सांप भी क्रिकेट मैदान में पहुंच जाते हैं। बस फर्क सिर्फ इतना है कि फैंस अगर फील्ड के बीच में आ जाते हैं तो उनसे फाइन लिया जाता है। वहीं, सांपों को आराम से जानें दिया जाता है।

बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। यह घटना दक्षिण अफ्रीका की है और इस वीडियो ने इंटरनेट में हंगामा मचा दिया है। इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक कोबरा सांप फील्ड में पहुंच जाता है और वह बड़े गुस्से में रहता है।

वीडियो  की बात करें तो मैच के दौरान एक कोबरा सांप मैदान में आ जाता है और उसके डर से खिलाड़ी बाउंड्री लाइन पर चले जाते हैं। वहीं, वीडियो में कोबरा पूरे मैदान में रेंग रहा है। इस वीडियो में सांप ने अपना फन उठाया है जिससे साफ पता चल रहा है कि वह गुस्से में है। ऐसे में कोई भी खिलाड़ी उस सांप के नजदीक नहीं जा रहा है।

वहीं, कैमरा में देखकर एक प्लेयर कहता है कि, ‘It’s a fu**ing cobra bro’ बता दें कि, यह वीडियो क्रिकेट क्लब थियो मरैस पार्क, कोएबर्ग रोड, केप टाउन में स्थित है। जो बे नेचर रिजर्व के ठीक बगल में है, इसलिए शायद फील्ड पर कोबरा देखने को मिला।

यह नहीं है पहली घटना

बता दें कि यह ऐसी पहली घटना नहीं है जहां फील्ड में सांप घुस आया हो। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच गुवाहाटी में खेले गए दूसरे ट-20 मैच में भी लाइव मैच के दौरान सांप मैच पर रेंगता हुआ नजर आया था। दरअसल, भारत की बल्लेबाजी के 8वें ओवर में एक काले रंग का लंबा सांप मैदान पर आ गया था। हालांकि, तुरंत ग्राउन्ड स्टाफ आकार उसे लेकर गए थे।

एमएस धोनी Dhoni new car video

Dhoni new car: एमएस धोनी ने खरीदी नई कार, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

Dinesh Karthik: (Image Source: Twitter)

चहल और हर्षल के न खेलने पर टीम में क्या माहौल था?, दिनेश कार्तिक ने किया खुलासा