in

अनुष्का भाभी ने तो विराट भईया का मजाक बना दिया!

विराट कोहली वर्तमान में चल रहे 20-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा हैं।

अनुष्का शर्मा विराट कोहली

पूर्व भारतीय कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने 14 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर में, कोहली ने कड़ी मेहनत और आत्मविश्वास से खुद को महान खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किया है। अपने करियर में उन्होंने कई बेहतरीन आँकड़ें और रिकार्ड बनाए हैं।

एक ओर जहां हर कोई विराट कोहली को बधाई दे रहा है, इस बीच उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री, अनुष्का शर्मा ने कोहली की कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं जो आज तक किसी ने नहीं देखी होगी। इसके साथ ही उन्होंने के मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा कि, “It’s your Birthday my love, so obviously, I chose your best angles and photos for this post. Love you in every state and form and way.”

अनुष्का के इस पोस्ट का मतलब यह है कि, “मैंने बेस्ट एंगल्स और फोटोज चुनी हैं इस पोस्ट के लिए… तुम्हें बहुत सारा प्यार।”

विराट कोहली ने अपनी पत्नी के पोस्ट का जवाब “एक हंसी और दो दिल वाले इमोजी” के साथ दिया।

यहाँ देखें पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

विराट कोहली ने इस वर्ल्ड कप में मचाया है धमाल

कोहली चल रहे 20-20 वर्ल्ड कप में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। उन्होंने महेला जयवर्धने के 1016 रनों के आंकड़े को पीछे छोड़ दिया। अब विराट कोहली के 20-20 वर्ल्ड में कुल 1065 रन हो गए हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाया है। उन्होंने चार मैचों में तीन अर्धशतक बनाए हैं, जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की नाबाद पारी भी शामिल हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ भी नाबाद 64 रनों की पारी खेली, जिसकी बदौलत भारत ने 184 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

गौरतलब है कि, कोहली 3 साल से अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे थे और हाल ही में खत्म हुए एशिया कप में कोहली के बल्ले से रन आना शुरू हुए थे। उसके बाद से कोहली फॉर्म में आए और इस वर्ल्ड कप में कोहली धमाल मचा रहे हैं।

शाहिद अफरीदी के विवादित बयान पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

20-20 वर्ल्ड कप 2022 में दिनेश कार्तिक के फ्लॉप होने पर क्या बोले हरभजन सिंह