in

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली पर हंसने वालों के लिए कह दी ये बात

कोहली ने बैंगलोर इनसाइडर के नए इंटरव्यू में अपने हालिया संघर्षों के बारे में बात की।

Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली लंबे समय से अपनी बल्लेबाजी फॉर्म को लेकर जूझ रहे हैं। पिछले दो सालों से अधिक समय हो गया उन्हें किसी भी प्रारूप में शतक बनाए हुए। आलम ये है कि इंडियन टी-20 लीग के 15वें संस्करण में भी उनका बल्ला खामोश रहा है। वह इस सीजन में तीन बार गोल्डन डक पर पवेलियन लौटे हैं। विराट ने खेले अब तक 12 मैचों में सिर्फ 216 रन बनाए हैं।

जब विराट कोहली हैदराबाद के खिलाफ दूसरी बार शून्य पर आउट हुए तो अपनी खराब फॉर्म पर हंसते हुए पवेलियन लौटे। हाल ही में विराट ने बैंगलोर फ्रेंचाइजी के मिस्टर नैग्स को दिए इंटरव्यू अपने हंसने के कारण का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने बताया कि जब वह खराब फॉर्म से जूझ रहे होते हैं तो कुछ स्थितियों में वह खुद को कैसे असहाय महसूस करते हैं। अब इस इंटरव्यू पर विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये रहा अनुष्का शर्मा का इंस्टाग्राम स्टोरी

अनुष्का शर्मा ने कोहली के लेटेस्ट इंटरव्यू को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए लिखा, “यदि आप खुद पर हंस नहीं सकते हैं, तो आप सदी के सबसे बड़े मजाक को मिस कर रहे हैं।

Anushka Sharma’s IG story.
Anushka Sharma’s IG story.

उस इंटरव्यू की बात करें तो कोहली ने गोल्डन डक पर आउट होने के बारे में खुलासा किया है और कहा कि यह उनके करियर में कभी नहीं हुआ। विराट ने यह आलोचकों के बारे में भी बात की और कहा कि वे उनके जीवन के बारे में कोई जानकारी नहीं रखते और इसलिए वह इस पर ध्यान न देकर अनदेखा करते हैं।

इंटरव्यू में विराट कोहली ने आलोचकों को खरी-खोटी सुनाई

विराट कोहली ने इंटरव्यू में कहा, ‘पहली गेंद डक। दूसरी बार डक के बाद मैं वास्तव में असहाय महसूस कर रहा था। मुझे लगता है, यह मेरे करियर में मेरे साथ कभी नहीं हुआ है। यह बहुत लंबा रहा है और मैंने इस खेल में सब कुछ देख लिया है।

आलोचकों पर बात करते हुए विराट ने कहा, वे मेरे परेशानी नहीं समझ सकते। वे महसूस नहीं कर सकते कि मैं क्या महसूस करता हूं। वे मेरा जीवन नहीं जी सकते। वे उन पलों को जी नहीं पाते। इन सभी चीजों से ध्यान हटाने के लिए क्या करते हैं? आप या तो टीवी को म्यूट कर देते हैं या लोग जो कह रहे हैं उस पर ध्यान नहीं देते, मैं दोनों चीजें करता हूं।

(Image Source: BCCI/IPL)

Indian T20 League 2022: देखिए राजस्थान बनाम दिल्ली मैच के कुछ मजेदार मीम्स

Ravindra Jadeja (Source: BCCI/IPL)

फ्रेंचाइजी और रवींद्र जडेजा के बीच दरार पर चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथन का आया बेतुका बयान