Advertisment

झूलन गोस्वामी की बायोपिक ‘Chakda Xpress’ की तैयारियों में जुटी अनुष्का शर्मा, नेट्स में कर रही प्रैक्टिस

अनुष्का शर्मा इन दिनों भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जीवन पर आधारित बायोपिक 'Chakda Xpress' की तैयारियों में जुटी हुई हैं।

author-image
Justin Joseph
New Update
Anushka Sharma (Photo source: Instagram)

Anushka Sharma (Photo source: Instagram)

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जीवन पर आधारित बायोपिक 'Chakda Xpress' की तैयारियों में जुटी हुई हैं। फिल्म के इस साल रिलीज होने की उम्मीद है। इस बीच अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों से फिल्म की तैयारियों को लेकर जानकारी शेयर की है।

Advertisment

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह गेंद के साथ नेट्स में गेंदबाजी एक्शन में नजर आ रही है। उनके इस पोस्ट ने झूलन गोस्वामी का ध्यान खींचा, जिस पर भारतीय महिला गेंदबान ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत अच्छा'।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Advertisment

300 से अधिक मैचों में किया भारत का प्रतिनिधित्व

इस बायोपिक में भारत की ओर से खेलनी वाली सीनियर गेंदबाज के जीवन और क्रिकेटिंग सफर को दिखाया जाएगा। इसके IMDb पेज के अनुसार यह फिल्म झूलन गोस्वामी की उन उपलब्धियों से प्रेरित है, जिसे उन्होंने हासिल किया और अपने सफर में जिन चुनौतियों का उन्होंने सामना किया।

झूलन गोस्वामी ने 2002 में पदार्पण करने के बाद से सभी प्रारूपों में 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने अब तक 345 विकेट लिए हैं और वह जल्दी ही मार्च में आने वाले अपने पांचवे विश्व कप में खेलेंगी।

Advertisment

6 जनवरी को हुआ था टीजर रिलीज

फिल्म का पहला टीजर 6 जनवरी 2022 को रिलीज किया गया था। यह फिल्म 2021 में आने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इस पर रोक लग गई। पहले अनुष्का शर्मा का नाम इस फिल्म से बाहर हो गया था, लेकिन कैरेक्टर के अंतिम रूप दिए जाने के बाद वह फिल्म से जुड़ गई है।

अनुष्का शर्मा ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली से शादी की और हाल में सोशल मीडिया में शेयर किए गए कुछ तस्वीरों में इस कपल को फिल्म की तैयारियों के लिए एक लोकेशन पर एक साथ देखा गया। 'Chakda Xpress'का प्रोडक्शन अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा द्वारा उनके प्रोडक्शन कंपनी 'Clean Slate Filmz' के तहत किया जाना है।

Cricket News Jhulan Goswami General News India