in

‘तो मतलब तू कभी नहीं पढ़ेगा’, RCB के नन्हें फैंस की डिमांड सुन आई MEMES की बाढ़

बैंगलोर को पिछले मुकाबले में कोलकाता के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

RCB FAN आईपील
RCB FAN

आईपीएल का पहला हाफ बैंगलोर के लिए अच्छा रहा है। टीम ने अब तक आठ मुकाबले खेले हैं, जिनमें से चार मुकाबलों में जीत के साथ पॉइंट्स टेबल पर पांचवें पायदान पर है। बैंगलोर को पिछले मुकाबले में कोलकाता से हार का सामना करना पड़ा था। गौरतलब है कि आईपीएल को इस साल 15 साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन बैंगलोर एक भी खिताब अपने नाम करने में नाकाम रही है।

मगर बैंगलोर के फैंस को इस बार टीम से काफी उम्मीदें हैं। आपने कई बार देखा होगा की बैंगलोर के लॉयल फैंस मुकाबले के दौरान अजीबो-गरीब तरीके के पोस्टर लेकर मैदान में पहुंच जाते हैं। जिनमें बैंगलोर के जीतने तक शादी नहीं करने जैसी बहुत सी बातों का जिक्र होता है। हाल ही में एक मुकाबले के दौरान एक छोटे बच्चे का एक ऐसा ही पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बैंगलोर के छोटे फैन की मजेदार पोस्टर के साथ तस्वीर वायरल

बैंगलोर के मुकाबलों के दौरान फैंस का जुनून देखने लायक होता है। बैंगलोर में इतने स्टार खिलाड़ी होने के बावजूद टीम के खराब प्रदर्शन के लिए अक्सर बैंगलोर के फैंस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है। फिर भी बैंगलोर के फैंस का अपनी टीम के लिए प्यार एक अलग लेवल का है।

हाल ही में एक मुकाबले के दौरान बैंगलोर का एक नन्हा फैंस दर्शकों में मौजूद था, जो हाथ में एक मजेदार पोस्टर थामे था। पोस्टर पर मार्मिक बात को मजेदार तरीके से लिखा गया था। जिस पर लिखा था, ‘जब तक RCB आईपीएल नहीं जीत लेती, तब तक स्कूल नहीं जाऊंगा।’ इसके बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर उसके लिए फनी कमेंट्स करना शेयर किया। 

मध्यक्रम बल्लेबाज RCB का सिरदर्द

आईपीएल के इस सीजन में बैंगलोर का टॉप ऑर्डर जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहा है। डुप्लेसिस से लेकर कोहली और मैक्सवेल टीम के लिए अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन बैंगलोर के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय मध्यक्रम बल्लेबाजों की फॉर्म है। बैंगलोर के लिए बल्लेबाजी में इन तीनों बल्लेबाजों के अलावा किसी ने बड़ा योगदान नहीं दिया है। अगर टीम को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो मध्यक्रम के बल्लेबाजों को प्रदर्शन करना होगा।

यहां देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

 

RR vs CSK: चेन्नई राजस्थान

“ये बूढ़ों की टीम जीतेगी IPL” CSK की हार पर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे यह फनी MEMES

आईपीएल 2023: PBKS vs LSG

PBKS vs LSG: आज के मुकाबले में सबसे अधिक रन बनाने वाले हैं यह 3 बल्लेबाज!