in

VIDEO: बाबर आजम एंड कपनी के फाइनल में पहुंचते ही स्टूडियो में पूर्व पाकिस्तानी दिग्गजों ने की ये हरकत…

न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान फाइनल में पहुंचा।

बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम ने 20-20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई। मेन इन ग्रीन की इस जीत ने पाकिस्तानी फैन्स और एक्सपर्ट्स को टूर्नामेंट में पीछे हुए सभी चीजों को भूलाने पर मजबूर कर दिया। बता दें कि पाकिस्तान को टूर्नामेंट के अपने शुरुआती दो मुकाबले में भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना हुई थी। हालांकि इसके बाद बाबर की टीम ने अपने सभी मुकाबले जीते। न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद एक टीवी शो में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम, शोएब मलिक, मिस्बाह उल हक के साथ दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम स्टूडियों में ही डांस करने लगे।

स्टूडियो में ही करने लगे डांस

अपने दौर के ये दिग्गज क्रिकेटर पाकिस्तान टीवी चैनल ए स्पोर्ट्स पर 20-20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान एक पैनल चर्चा का हिस्सा थे। इन्होंने ही बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की आलोचना की थी, लेकिन अब वो दोनों बल्लेबाजों के साथ पूरी पाकिस्तान टीम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

टूर्नामेंट के आठवें संस्करण के दौरान ये चार दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी टीवी शो पर क्रिकेट का विश्लेषण कर रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान टीम के फाइनल में पहुंचने पर सभी दिग्गज अपनी खुशी को छिपा नहीं सके और लाइव टीवी शो के दौरान ही डांस करने लगे। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैन्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो-

 

मुकाबला जीतने के बाद कप्तान बाबर आजम ने भी अपनी टीम की तारीफ की। उन्होंने सभी फैन्स का आभार व्यक्त किया। इसके अलावा उन्होंने टूर्नामेंट में सिर्फ 3 मैचों में अपनी छाप छोड़ने वाले मोहम्मद हारिस की भी जमकर प्रशंसा की है।

Rishabh Pant (Image Credit : Twitter)

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव से ऋषभ पंत को है खुन्नस, अपनी ड्रीम टीम में नहीं किया शामिल

Dinesh Karthik: (Image Source: Twitter)

‘जो था बस यही तक था” खत्म हुआ दिनेश कार्तिक का करियर!