Advertisment

आशीष नेहरा की शर्मनाक हरकत, मुरली कार्तिक को दे मारी लात; वीडियो वायरल

मैच से पूर्व गुजरात के हेड कोच आशीष नेहरा और कमेंटेटर मुरली कार्तिक मैदान में मजाकिया अंदाज मे बाते करते नजर आ रहे थे।

author-image
Manoj Kumar
New Update
aashish nehra आशीष नेहरा

aashish nehra

29 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल का 39वां मुकाबला खेला गया था। मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने कोलकता को 7 विकेट से हराया और पॉइंट्स टेबल में राजस्थान को हटाकर टॉप पर जगह बना ली है। इस जीत के साथ गुजरात के 12 अंकों हो गए है, इसके साथ ही आने वाले मुकाबलों में जीतकर गुजरात प्लेऑफ़ में पहुंचने वाली पहली टीम भी बन सकती है। कोलकाता और गुजरात के बीच खेला गया मुकाबले बारिश के कारण थोड़ा देर से शुरू हुआ था। उसी दौरान मैदान पर एक मजेदार वाकया हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisment

आशीष नेहरा ने मुरली कार्तिक को मारी लात

कोलकाता में बारिश होने की वजह से  मैच थोड़ा देर से शुरू हुआ था। मैच से पूर्व गुजरात के हेड कोच आशीष नेहरा और कमेंटेटर मुरली कार्तिक मैदान में मजाकिया अंदाज में बाते करते नजर आ रहे थे। इसी बीच आशीष नेहरा ने मुरली कार्तिक की टांगों के बीच लात मारी तो दर्द से कराहते हुए कार्तिक मैदान पर गिर पड़े। हालांकि बाद में नेहरा ने कार्तिक को उठने में मदद की, इस वाकये के बाद नेहरा अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाए और गुजरात के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ जमकर हंसते नजर आए।

इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की गुजरात के कोच नेहरा किस कदर फूट-फूट कर हंस रहे थे। जब इस वाकये के बारे में कार्तिक से कमेंट्री बॉक्स में पूछा गया, तो उन्होंने कहा उस घटना को शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है।

Advertisment

यहां देखिए वायरल वीडियो

कोलकाता बनाम गुजरात

मुकाबले की बात करें तो गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर कोलकाता को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की शुरुआत बेहद खराब रही। ओपनर बल्लेबाज जगदीशन सस्ते में आउट होकर लौट गए थे। उनके बाद रहमानुल्लाह गुरबाज ने 81 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को निर्धारित ओवरों में 179 के स्कोर में पहुंचने में मदद की। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात ने तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया। इस जीत के साथ गुजरात पॉइंट्स टेबल के टॉप पर पहुंच चुकी है।

 

Gujarat INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Indian Premier League Cricket News T20-2023 Kolkata