in

‘ऑक्शन आ रहा… पैसा ही पैसा होगा’ जॉस बटलर ने इस खिलाड़ी को किया स्लेज, वीडियो वायरल

पैट कमिंस की टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। 

(Joss buttler sledding video)  जॉस बटलर स्लेजिंग वीडियो जॉस बटलर ने कैमरून ग्रीन को किया स्लेज Jos Buttler Sledges Cameron Green
Jos Buttler Sledges Cameron Green

Joss buttler sledding video: 17 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में एक दूसरे से भिड़ें। इंग्लैंड की टीम 20-20 वर्ल्ड कप की चैंपियन बनने के बाद इस मैच में उतर रही थी। वहीं, दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया एक खराब वर्ल्ड कप अभियान के बाद इस मैच में मुकाबला कर रहा था।

बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप अगले साल 2023 में होने जा रहा है। इसलिए अब सभी टीमें एकदिवसीय श्रृंखला खेलते दिखेंगे। इसलिए दोनों टीमें इस सीरीज में बेहतरीन शुरुआत करने की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन मेहमान टीम अपना जलवा दिखाने में नाकाम रही, कंगारू टीम ने उन्हें आसानी से हरा दिया।

लेकिन, ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान एक अजीब घटना घटी जहां इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर आगामी इंडियन टी-20 लीग के नीलामी के संदर्भ में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरून ग्रीन की स्लेजिंग (Joss buttler sledding video) ) करते नजर आए। फैंस को यह घटना बेहद ही मजेदार लगी और उन्होंने इस वीडियो को वायरल कर दिया।

यहाँ देखें वीडियो जॉस बटलर का स्लेजिंग वीडियो (Joss buttler sledding video)

20-20 वर्ल्ड कप विजेता हुई ध्वस्त

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 287 रन बनाए। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर 46.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। अब पैट कमिंस की टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड को टीम की शुरुआत उनके मन मुताबिक नहीं हो सकी। शुरुआत में ही इंग्लैंड को 4 बड़े झटके लगे। हालांकि, डेविड मलान की पारी ने इंग्लैंड को एक मजबूत स्कोर की ओर बढ़ाया। मलान ने जॉस बटलर के साथ 5वें विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी की। मलान ने आउट होने से पहले 12 चौके और 4 छक्के की मदद से 128 गेंदों में 134 रन बनाए। इसके साथ ही इंग्लैंड ने 9 विकेट के नुकसान पर 287 रन बनाए।

इंग्लैंड द्वारा दिए गए 288 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और ट्रैविस हेड ने पहले विकेट के लिए 147 रन जोड़े। ट्रैविस ने 69 रन और वार्नर ने 84 गेंदों में 10 चौके और एक छक्के की मदद से 86 रन बनाए। वहीं, स्मिथ भी दूसरी तरफ से टीम के लिए क्रीज पर खड़े रहे और उन्होंने अपना 28वां अर्धशतक पूरा करते हुए टीम को सीरीज में पहली जीत दिलाई। स्मिथ अंत तक नाबाद रहे और 80 रनों की पारी खेली।

पीएम मोदी रोहित शर्मा विराट कोहली PM modi rohit sharma virat kohli

‘सेमीफाइनल दोबारा होगा, कान खोल के सुन लो’ पीएम मोदी की चेतावनी, रीमैच की बात सुनकर रोहित-विराट खुश?

Michael Vaughan- Wasim Jaffer (Image source: Twitter)

वसीम जाफर ने माइकल वॉन को भेजा Burnol, करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद