Advertisment

अपनी शादी में अक्षर पटेल ने बीवी मेहा पटेल के लिए ये स्पेशल डांस, वीडियो हुआ वायरल

अक्षर पटेल ने मेहा पटेल से 20 जनवरी 2022 को सगाई की थी। मेहा और अक्षर पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

author-image
Manoj Kumar
New Update
AXAR PATEL WEDDING अक्षर पटेल मेहा पटेल

AXAR PATEL WEDDING अक्षर पटेल

भारत के ऑलराउंडर अक्षर पटेल गुरुवार, 26 जनवरी को वडोदरा में अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने अपनी शादी को लाइमलाइट से काफी दूर रखा। उनकी शादी में उनके दोस्त, परिवार वाले और क्रिकेटरों को देखा गया। बता दें कि, केएल राहुल की तरह ही अक्षर पटेल ने शादी की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला से ब्रेक लिया है। 

इस शादी में भारी भीड़ जमा हो गई थी और जैसे ही अक्षर शादी के मंडप में पहुंचे, जोरदार तालियों के साथ उनका स्वागत किया गया। बता दें कि अक्षर पटेल ने मेहा पटेल से 20 जनवरी 2022 को सगाई की थी। मेहा और अक्षर पिछले काफी समय से डेट कर रहे हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर साथ में अपनी कई तस्वीरें भी पोस्ट करके अपने रिश्ते को पब्लिक किया था।

यहां देखें शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो:

 

बात करें अक्षर पटेल के क्रिकेट की तो यह स्टार ऑलराउंडर गेंद और बल्ले से बेहतरीन फॉर्म में है। वह 9 फरवरी से शुरू हो रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में वापसी करेंगे। उनकी अच्छी फॉर्म को देखते हुए वह भारतीय टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे।

श्रीलंका के खिलाफ अक्षर पटेल ने जीता था प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब

भारत और श्रीलंका के बीच हाल ही में खेले गए 3 मैचों की टी-20 सीरीज में भारत ने 2-1 से श्रृंखला जीता था। अक्षर पटेल इस तीन मैचों की टी20 सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज थे। उन्होंने श्रृंखला में बल्ले और गेंद दोनों से प्रभाव डाला और तीन पारियों में 117.00 के औसत से 117 रन बनाए, जिसमें दो नाबाद पारियां और एक अर्धशतक भी शामिल था।

वह श्रृंखला में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, पहले स्थान पर टी-20 के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज सूर्यकुमार रहे और दूसरे श्रीलंकाई कप्तान दसुन शनाका रहे। वहीं दूसरी ओर, अक्षर ने सीरीज के तीनों मैचों में 10 ओवर फेंके और तीन विकेट झटके। इसलिए 28 वर्षीय इस खिलाड़ी को पूरी श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज से सम्मानित किया गया था।

 

Advertisment
General News India Cricket News Axar Patel IND vs AUS India vs Australia 2023