in

बल्ले से नहीं निकल रहे रन, लेकिन पार्टी में जमकर डांस कर रहे विराट कोहली, देखें वीडियो

पार्टी में सभी ट्रेडिशनल आउटफीट में नजर आए।

Virat Kohli and Faf du Plessis (Source: BCCI/IPL)
Virat Kohli and Faf du Plessis (Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग में बैंगलोर का प्रदर्शन अब तक बहुत खास नहीं रहा है। जहां उन्हें शुरुआत में जीत मिली तो पिछले दो मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम टूर्नामेंट के 36वें मैच में हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ 68 रन पर सिमट गई थी। वहीं फिर राजस्थान ने 115 रन पर बैंगलोर को समेट दिया।

इन पिछली दो हार की वजह से उनका रन रेट काफी प्रभावित हुआ है। टीम ने अपने पहले नौ मैचों में से पांच में जीत हासिल की है। बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं और उनका बल्ला अब तक खामोश रहा है। उन्होंने अब तक नाबाद 41, 12, 5, 48, 1, 12, 0, 0, और 9 के स्कोर बनाए हैं। इसिलए उनकी फॉर्म को लेकर चयनकर्ता और बीसीसीआई चिंतित है।

हालांकि इन सबसे दूर विराट कोहली मौज-मस्ती का कोई भी पल छोड़ते नहीं हैं। हाल ही में बैंगलोर ने ग्लेन मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी आयोजित की। इस पार्टी में विराट कोहली ने जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में विराट ‘पुष्पा’ फिल्म के फेमस गाने “ऊ अंतावा” पर डांस करते नजर आए। उनके साथ शाहबाज अहमद भी डांस करते हुए दिखाई दिए।

यहां देखिए वीडियो-

 

बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ पिछले महीने शादी रचाई थी। वहीं अब शादी के एक महीने बाद बैंगलोर फ्रेंचाइजी ने मैक्सवेल की शादी की पार्टी का आयोजन किया। यह इवेंट बायो-बबल के अंदर ही आयोजित हुआ।

 

इस सेलिब्रेशन के दौरान बैंगलोर के खिलाड़ी स्पॉट किए गए। सभी ने इस पार्टी का भरपूर आनंद लिया।, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए। खास बात यह कि सभी ट्रेडिशनल आउटफीट में नजर आए। डु प्लेसिस, शेरफेन रदरफोर्ड, फिन एलन जैसे विदेशी खिलाड़ी भारतीय पोशाक पहने हुए थे।

बैंगलोर का अब अगला मुकाबला गुजरात के साथ 30 अप्रैल को होगा। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम जिस तरह के फॉर्म में है, डु प्लेसिस के नेतृत्व वाली टीम को मैच जीतने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

Manchester City, Real Madrid and Liverpool in UEFA Champions League. (Photo Source: Twitter)

यूएफा चैंपियंस लीग: मैनचेस्टर सिटी-रियल मैड्रिड के बीच देखने को मिला 7 गोल का रोमांच, लिवरपूल ने रखा फाइनल की ओर एक कदम

मार्को यान्सिन को आखिरी ओवर में पिटता देख गुस्से से आग बबूला हुए मुथैया मुरलीधरन