Advertisment

अब बांग्लादेश प्रीमियर लीग पर भी चढ़ गया अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' का खुमार

बीपीएल में बांग्लादेशी गेंदबाज ने बल्लेबाज को आउट करने के बाद अल्लू अर्जुन स्टाइल में जश्न मनाया, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

author-image
Justin Joseph
New Update
Bangladesh Premier League. (Photo Source: Twitter)

Bangladesh Premier League. (Photo Source: Twitter)

हाल ही में रिलीज अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा का जुनून लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को भी पुष्पा खासी पसंद आई है और उन्होंने अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप को कॉपी करते हुए वीडियो पोस्ट किया। इससे पहले भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अल्लू अर्जुन के लुक को कॉपी करने वाला एक तस्वीर पोस्ट किया, जो काफी वायरल हुआ था।

Advertisment

अब ऐसा लगता है कि बांग्लादेशी क्रिकेटरों पर भी फिल्म पुष्पा का खुमार चढ़ गया है। शनिवार को मौजूदा बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक मैच के दौरान एक गेंदबाज ने बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया। बल्लेबाज ने डीप एक्स्ट्रा कवर पर एक आकर्षक शॉट लगाया, लेकिन टाइमिंग सही न होने की वजह से वह कैच आउट हो गए। बल्लेबाज को आउट करने के बाद गेंदबाज ने अल्लू अर्जुन स्टाइल में जश्न मनाया, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखिये वीडियो

 

साल 2021 में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म

Advertisment

रिपोर्ट्स के अनुसार 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 350 करोड़ रुपये की कमाई की है और साथ ही यह 2021 में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म भी है और अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्में के रैंक में भी शामिल है।

पुष्पा साल 2021 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है। इस फिल्म की बहुत सारी सकारात्मक समीक्षाएं भी हुई। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी ये फिल्म लगातार रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म से संबंधित सोशल मीडिया पर भी लोग तरह-तरह के मिम्स और वीडियो बना रहे हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार पुष्पा: द राइज का पार्ट 2 बनाया जाएगा, जिसका शीर्षक पुष्पा 2 : द रूल होगा और यह दिसंबर 2022 में रिलीज किए जाने की संभावना है। कथित तौर पर फिल्म पर काम शुरू हो गया है और फिल्मांकन दो महीने बाद यानी अप्रैल महीने में शुरू होगा। दूसरे पार्ट की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पहले पार्ट की कहानी छूटी थी।

T20-2022 General News Cricket News Bangladesh T20-2021 BPL (Bangladesh Premier League)