in

शाकिब अल हसन को आउट दिए जाने पर भड़के बांग्लादेशी फैन्स, अंपायरों को दी गालियां!

बांग्लादेश ने पाकिस्तान के सामने 128 रनों का लक्ष्य रखा।

20-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीमें एडिलेड में भिड़ रही हैं। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और लिटन दास 10 के निजी स्कोर पर वह आउट हो गए। इसके बाद सौम्य सरकार और नजमुल हुसैन शान्तो ने एक अच्छी साझेदारी की।

हालांकि, बांग्लादेश पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी, जिसने क्रिकेट जगत में फिर से थर्ड अंपायर के फैसले पर बहस शुरू हो गई है। दरअसल, बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन 11वें ओवर में शादाब खान का सामना कर रहे थे। ओर की पांचवीं गेंद हसन के पैड पर लगी और पाकिस्तानी फील्डरों के अपील पर अंपायर ने उन्हें एलबीडब्ल्यू करार दिया।

शाकिब ने थोड़ा भी इंतजार नहीं किया और डीआरएस लेने का फैसला किया। रिप्ले में दिखा कि गेंद पैंड पर लगने से पहले बल्ले को छू रहा था। लेकिन थर्ड अंपायर ने ऑन फील्ड अंपायर के फैसले को सही करार दिया, जिसके बाद शाकिब अल हसन को वापस पवेलियन लौटना पड़ा।

हालांकि, अंपायर द्वारा आउट दिए जाने से शाकिब अल हसन बिल्कुल भी खुश नहीं नजर आए। वहीं बांग्लादेशी फैन्स ने भी इस पर अपनी नाराजगी जताई। उन्होंने सोशल मीडिया पर खराब अंपायरिंग के लिए टूर्नामेंट के अंपायरों और अधिकारियों की जमकर आलोचना की।

यहां देखिए ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाएं-

 

पाकिस्तान के सामने रखा 128 रनों का लक्ष्य

बहरहाल, पहले 10 ओवर में अच्छी बल्लेबाजी करने वाली बांग्लादेश की टीम ने आखिरी के 10 ओवर में अधिक से अधिक रन नहीं बना सकी और निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 127 रन ही बना सकी। बांग्लादेश के लिए नजमुल हुसैन शान्तो ने 48 गेंदों में 54 रन बनाए। वहीं पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी ने चार ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इस प्रकार बांग्लादेश ने पाकिस्तान के सामने 128 रनों का लक्ष्य रखा।

KL Rahul and Athiya Shetty wedding केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी

न्यूजीलैंड दौरे में नहीं जाएंगे केएल राहुल, अथिया शेट्टी करने वाले हैं शादी, जानें तारीख और शादी का वेन्यू?

लियोनेल मेस्सी

अर्जेंटीना को वर्ल्ड कप से पहले लगा बड़ा झटका, लियोनेल मेस्सी हुए चोटिल