in

मैदान में चला गजब का ड्रामा, बल्लेबाजों ने दौड़कर ले लिए 4 रन, देखें वायरल वीडियो

श्रीलंका लीजेंड्स लीग ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 70 रनों से हराया।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का 19वां मुकाबला श्रीलंका लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच खेला गया, जहां श्रीलंका ने बांग्लादेश को 70 रनों के विशाल अंतर से हराया। बांग्लादेश के कप्तान मोहम्मद शरीफ ने टॉस जीतकर श्रीलंका लीजेंड्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। श्रीलंकाई टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 213 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

इसके जवाब में बांग्लादेश लीजेंड्स की टीम निर्धारित ओवर में 8 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई। इन सबके बीच मैच की एक घटना ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। श्रीलंकाई पारी के दौरान बल्लेबाज द्वारा चार रन दौड़कर लेने का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

दरअसल, श्रीलंका के बल्लेबाज ने बांग्लादेशी स्पिनर की गेंद पर शॉट लगाया, जो विकेट के पीछे गई। इस पर फिल्डर ने जब तक गेंद को पकड़ा बल्लेबाजों ने दौड़कर दो रन ले लिए। इस दौरान फिल्डर गेंद थ्रो करने में देरी की तो बल्लेबाज एक बार फिर रन के लिए दौड़ पड़े। फिल्डर ने गेंद स्टंप से दूर थ्रो किया और श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने आसानी से चौथा रन पूरा कर लिया।

यहा देखिए वायरल वीडियो

 

एक ट्विटर यूजर द्वारा इस घटना के वीडियो को शेयर करने के कुछ मिनटों बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।मुकाबले की बात करें तो श्रीलंका लीजेंड्स के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 30 गेंदों में 51 रन बनाए। वहीं महेला उदवटे ने 43 रन और सनथ जयसूर्या ने 37 रन बनाए। चमारा सिल्वा ने भी 24 गेंदों में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 34 रनों की पारी खेली। श्रीलंका लीजेंड्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 213 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने के दौरान बांग्लादेश की टीम शुरुआत से ही दबाव में रही और 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी। तुषार इमरान ने टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाए। उन्होंने 54 गेंदों में 52 रन बनाए। श्रीलंका लीजेंड्स ने यह मुकाबला 70 रन से जीत लिया।

Moeen Ali

“मैं बचपन में भी ऐसी हरकत नहीं करता था” जानें किस नियम को बैन करने की मांग कर रहे हैं मोईन अली

Suryakumar Yadav. (Photo Source: BCCI)

सूर्यकुमार यादव और बाबर आजम में किसने जीती जंग, जानें कौन है लेटेस्ट रैंकिंग में आगे?