Advertisment

BBL 2021-22 : जेसन संघा और डेनियल सैम्स ने सिडनी थंडर को दिलाई चौथी जीत

बिग बैश लीग में आज खेले गये 28वें मुकाबले में सिडनी थंडर ने ए़डिलेड स्ट्राइकर्स को 22 रनों से मात दी। टूर्नामेंट में थंडर की यह चौथी जीत है।

author-image
Justin Joseph
New Update
Sydney Thunder. (Photo Source: Google)

Sydney Thunder. (Photo Source: Google)

बिग बैश लीग में आज खेले गये 28वें मुकाबले में सिडनी थंडर ने ए़डिलेड स्ट्राइकर्स को 22 रनों से मात दी। थंडर की कसी हुई गेंदबाजी के आगे स्ट्राइकर्स की 20 ओवर में 7 विकेट पर 165 रन ही बना सकी। डेनियल सैम्स सबसे अधिक 4 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। इससे पहले सिडनी थंडर ने जेसन संघा की धमाकेदार 91 रनों की बदौलत 20 ओवर में 187 रन का स्कोर खड़ा किया।

Advertisment

जेसन संघा ने खेली 91 रनों की शानदार पारी

बिग बैश लीग 2021-22 में आज 28वां मुकाबला एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर के बीच खेला गया। सिडनी थंडर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सलामी बल्लेबाज मैथ्यू गिलक्स और बेन कटिंग ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 37 रन जोड़े। इस साझेदारी को फवाद अहमद ने तोड़कर एडिलेड स्ट्राइकर्स को पहली सफलता दिलाई। मैथ्यू गिलक्स 13 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद बेन कटिंग और जेसन संघा के बीच एक छोटी साझेदारी हुई। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 25 रन जोड़े। कटिंग 32 गेंदों में 37 रन बनाकर आउट हुए। सैम बिलिंग्स भी 18 रन का योगदान दें सके। अंत में जेसन संघा और ओलिवर ने मिलकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 20 ओवर में 3 विकेट पर 187 तक पहुंचा दिया। जेसन संघा ने 55 गेंदों में 91 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 6 छक्के लगाये।

Advertisment

इसके अलावा ओलिवर ने 12 गेंदों में 26 रन की तेज पारी खेली। एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से डेनियल वॉर्ल, पीटर सिडल और फवाद अहमद को 1-1 विकेट मिला।

अन्य बल्लेबाजों का नहीं मिला सहयोग

लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडिलेड स्ट्राइकर्स ने सधी हुई शुरुआत की, लेकिन तीसरे ओवर में उसे पहला झटका लगा। मैथ्यू शॉर्ट (16) को साकिब महमूद ने पवेलियन भेज दिया। हालांकि इसके बाद जेक वेदराल्ड और मैट रैनशॉ ने पारी को संभाला और दूसरे विकेट के लिए अच्छी साझेदारी निभाई। लेकिन 91 रन के स्कोर पर साकिब महमूद ने स्ट्राइकर्स को दूसरा झटका दिया। मैट रैनशॉ 26 गेंदों में 38 रन बनाकर आउट हुए।

कुछ देर बाद जेक वेदराल्ड भी डेनियल सैम्स की गेंद पर क्रिस ग्रीन के हाथों लपके गये। उन्होंने 29 गेंदों में 31 रन बनाये। हालांकि दूसरी छोर से टिके जोनाथन वेल्स को किसी अन्य बल्लेबाज का सहयोग नहीं मिला और वह टीम को जीत दिलाने में असफल रहे। स्टाइकर्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 165 रन ही बना सकी। जोनाथन वेल्स ने 26 गेंदों में 46 रन की पारी खेली। थंडर के लिए डेनियल सैम्स ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए।

General News Cricket News Big Bash League T20-2021 Adelaide Strikers Sydney Thunder