BBL 2021-22 : मैच-12 प्रिव्यू, मंगलवार को होबार्ट हरिकेन्स से भिड़ेगी पर्थ स्कार्चर्स

बिग बैश लीग 2021-22 में 14 दिसंबर मंगलवार को 12वें मुकाबले में होबार्ट हरिकेन्स का सामना पर्थ स्कार्चर्स के साथ होगा।

author-image
By Justin Joseph
New Update
(Image Credit: Google)

(Image Credit: Google)

बिग बैश लीग 2021-22 में 14 दिसंबर को 12वें मुकाबले में होबार्ट हरिकेन्स का सामना पर्थ स्कार्चर्स के साथ होगा। पर्थ स्कार्चर्स ने अपने पिछले मैच में एडिलेड स्टाइकर्स को 49 रनों से हराया। पर्थ स्कार्चर्स ने टूर्नामेंट में अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे जीत मिली है। वहीं होबार्ट हरिकेन्स को पिछले मैच में सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ 44 रनों से जीत मिली थी। दोनों टीमों के बीच पिछले पांच हेड-टू-हेड मुकाबले की बात की जाये तो पर्थ स्कार्चर्स ने लगातार तीन मुकाबले जीते हैं, जबकि हरिकेन्स को दो मैचों में जीत मिली है।

पर्थ स्कार्चर्स के लिए कॉलिन मुनरो ने एडिलेड के खिलाफ शानदार 114 रन की शतकीय पारी खेली थी। वह टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में सातवें नंबर पर हैं। वहीं बेनक्रॉफ्ट ने भी पिछले मुकाबले में पर्थ स्कार्चर्स के लिए महत्वपूर्ण रन बनाये थे। टीम को एक बार फिर दोनों बल्लेबाजों से अच्छी पारी की उम्मीद होगी। टीम के गेंदबाजों की बात करें तो एंड्रयू टॉय और जेसन बेहरेनडॉर्फ लय में नजर आ रहे हैं।

एंड्रयू टॉय ने टूर्नामेंट में अब तक 2 मैचों में 5 विकेट लिए हैं और वह सर्वाधिक विकेट लेने वालों की सूची में पांचवे स्थान पर हैं। जेसन बेहरेनडॉर्फ ने भी दो मैचों में 4 विकेट लिए हैं।

होबार्ट हरिकेन्स की बल्लेबाजी की बात करें तो मैथ्यू वेड और डी आर्की शॉर्ट शानदार लय में है। दोनों ने पिछले मुकाबले में क्रमश: 93 रन और 73 रन बनाये थे। मैथ्यू वेड ने अब तक दो मैचों में 113 रन बनाये हैं। वहीं गेंदबाजी की कमान जोएल पेरिस और नाथन एलिस के पास होगी। जोएल पेरिस ने टूर्नामेंट में 2 मैचों में 4 विकेट लिए हैं।

मैच जानकारी-

मैच – पर्थ स्कार्चर्स बनाम होबार्ट हरिकेन्स, मैच नंबर 12

स्थान – बैलेरीव ओवल, होबार्ट

समय – 01:45 दोपहर (IST)

प्रसारण – सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क, सोनी लिव

संभावित प्लेइंग इलेवन-

पर्थ स्कार्चर्स- कॉलिन मुनरो, कैमरन बेनक्रॉफ्ट (विकेटकीपर), कुर्टिस पैटरसन, लॉरी इवांस, एश्टन टर्नर (कप्तान), आरोन हार्डी, एश्टन एगर, एंड्रयू टॉय, मैथ्यू केली, जेसन बेहरेनडॉर्फ और पीटर हटज़ोग्लू।

होबार्ट हरिकेन्स- मैथ्यू वेड (कप्तान व विकेटकीपर), डी आर्की शॉर्ट, पीटर हैंड्सकॉम्ब, कालेब ज्वेल, टिम डेविड, जॉर्डन थॉम्पसन, नाथन एलिस, जोएल पेरिस, थॉमस रोजर्स, संदीप लामिछाने और जोश कन।

Latest Stories