in

BBL 2022-23: हार्डी और इंगलिस की पारियों से जीता पर्थ स्कॉर्चर्स, पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची

इस जीत के साथ पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है। 

Perth Scorchers
Perth Scorchers

बिग बैश लीग 2022-23 के 37वें मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स ने ब्रिस्बेट हीट को 8 विकेट से मात दी। 156 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए स्कॉर्चर्स के लिए एरोन हार्डी और जोश इंगलिस ने 132 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को 8 विकेट शेष रहते लक्ष्य तक पहुंचा दिया। इससे पहले ब्रिस्बेन ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 155 रन बनाए। इस जीत के साथ पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है।

हार्डी-इंगलिस की साझेदारी ने लिखी जीत की कहानी

ब्रिस्बेन हीट द्वारा दिए 156 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पर्थ स्कॉर्चर्स की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही और दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर कैमरन बैनक्रॉफ्ट को जेवियर बार्टलेट ने एलबीडब्ल्यू किया। उन्होंने केवल 6 रन बनाए। इसके बाद चौथे ओवर में स्कॉर्चर्स को स्टीफन के रूप में दूसरा झटका लगा। वह 11 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

हालांकि, इसके बाद बल्लेबाजी करने आए एरोन हार्डी और जोश इंगलिस ने पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने जोरदार बल्लेबाजी करते हुए शतकीय साझेदारी निभाई और जीत की कहानी लिख दी। दोनों की शानदार बल्लेबाजी ने मैच को एकतरफा कर दिया।

जहां एरोन हार्डी ने 45 गेंदों में 9 चौके और एक छक्के की मदद से 65 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं जोश इंगलिस ने 35 गेंदों में 8 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 67 रन बनाए। दोनों की पारियों की बदौलत स्कॉर्चर्स ने 16.2 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

बड़ा स्कोर बनाने में असफल रही ब्रिस्बेन

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी ब्रिस्बेन हीट की टीम 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए। अच्छी शुरुआत के बावजूद ब्रिस्बेन ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। मैक्स ब्रायंट के सर्वाधिक 36 रन के अलावा कप्तान ख्वाजा ने 28 रन बनाए। वहीं रैनशॉ और पीयरसन ने क्रमश: 27 व 26* रन बनाए।

स्कॉर्चर्स के लिए मैथ्यू केली और जेसन बेहरेनड्रॉफ की जोड़ी ने मिलकर पांच विकेट झटके। वहीं एंड्रयू टाय को एक विकेट मिला।

Virat Kohli, ROHIT,(Image Source: Twitter)

फैंस के साथ बड़ा धोखा! भारत-श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे से पहले अचानक 350 से 650 रुपये हो गए टिकट के दाम, जानें मामला?

पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड pak vs nz Pakistan vs new zealand (Source: Twitter)

‘भाई तेरा करियर बर्बाद’ पाकिस्तानी फील्डर ने अंपायर को मारी गेंद, माफी मांगने के लिए लाइव मैच में दबाए पैर!