Advertisment

क्वालीफायर-1 से पहले हार्दिक पांड्या ने धोनी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, फैंस बोले- 'इस बात पर आज हार जाना प्लीज पांड्या'

जिसमें हार्दिक पांड्या धोनी की तारीफ करते हुए कहते है बहुत सारे लोगों को लगता होगा कि धोनी काफी सिरियस इंसान है.

author-image
Manoj Kumar
New Update
MS Dhoni and Hardik Pandya CSK vs GT :

MS Dhoni and Hardik Pandya

आज यानी 23 मई को आईपीएल 2023 का पहला क्वालीफायर चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। गुजरात और चेन्नई पोइट्स टेबल में क्रमश पहले और दूसरे पायदान पर मौजूद है।

Advertisment

गुजरात ने जहां अपने पिछले मुकाबले में बैंगलोर को हराया था। वहीं चेन्नई दिल्ली को 77 रनों से हराकर मुकाबले में उतरने वाली है। इस बीच पहले क्वालीफायर से पहले गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या का धोनी को लेकर एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मैं धोनी को देखकर बहुत सारी चीजें सीखता हूं- हार्दिक पांड्या

आज का दिन आईपीएल के फाइनल के नजरिए से काफी अहम रहने वाला है। आज खेले जाने वाले पहले क्वालीफायर में जीतने वाली टीम सीधा फाइनल में पहुंचने में कामयाब रहेगी। जबकि हारने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने का एक ओर मौका मिलेगा। आज शाम में खेले जाने वाले मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कप्तान हार्दिक पांड्या का एक वीडियो शेयर किया है।

Advertisment

वीडियो में हार्दिक पांड्या धोनी की तारीफ करते हुए कहते हैं कि, 'बहुत सारे लोगों को लगता होगा कि धोनी काफी सीरियस इंसान हैं, पर मैं धोनी को वैसे नहीं देखता, मैं धोनी से बहुत सारी पॉजिटिव चीजें उनसे बात करके ही नहीं बल्कि उनको देखकर सीखता हूं। वो मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह है, जिनके साथ मैं खूब मजे करता हूं। साथ ही मैं हमेशा से उनका बहुत बड़ा फैन रहा हूं। धोनी से नफरत करने के लिए आपको शैतान बनना होगा।' हार्दिक के इस वीडियो पर फैन्स के अब काफी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

गुजरात और चेन्नई के बीच अब तक खेले गए मुकाबलों की बात करें तो दोनों टीमों के बीच अब तक कुल तीन मुकाबले हुए है, जिसमें तीनों में गुजरात ने चेन्नई को मात दी है। आज रात खेले जाने वाले क्वालिफायर-1 के बाद दोनों में से एक टीम निश्चित रुप से फाइनल में नजर आने वाली हैं। बता दें कि इस सीजन की शुरुआत भी दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद में खेले गए मुकाबले से हुई थी।

यहां देखिए पांड्या के बयान पर फैंस के रिएक्शन

 

 

Gujarat INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Cricket News T20-2023 Hardik Pandya MS Dhoni Chennai