Advertisment

टीम इंडिया की जर्सी पर ऐसा क्या देखकर फैंस का फूटा गुस्सा, बोले "किसने थूक दिया है चादरमोड़"

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस सफेद किट पर देश के नाम की जगह स्पॉन्सर का नाम देखकर गुस्से में रिएक्शन देते नजर आए है।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Team India विराट-कोहली

Team India

इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले एडिडास इंडियन टीम की किट स्पॉन्सर बनी थी। जिसकी घोषणा इंडियन बोर्ड के अध्यक्ष जय शाह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर की थी। हालांकि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल जीतने में नाकाम रही थी।

Advertisment

इस हार को भूलाकर भारत आज यानी 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलने मैदान में उतरेगा। इस बीच मुकाबले से पहले ही भारतीय टीम की वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में पहने जाने वाली किट सुर्खियां बंटोर रही है। मुकाबले से पहले खिलाड़ियों के फोटोशूट दौरान बाहर आई नई किट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नई किट पर इंडिया की जगह ड्रीम इलेवन देख फैंस का फूटा गुस्सा

दरअसल 2018 में इंडिया टीम का आधिकारिक स्पॉन्सर बायजूस था जिसका करार मार्च 2023 में खत्म हो गया था। उसके बाद फैंटसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म ड्रीम इलेवन ने इंडिया टीम के स्पॉन्सर राइट्स हासिल कर लिए हैं। ड्रीम इलेवन और इंडियन क्रिकेट बोर्ड के बीच यह करार अगले 4 साल के लिए हुआ है। इस बीच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने फोटोशूट करवाया था।

Advertisment

जिसमें इंडियन टीम की किट पर इंडिया की जगह लाल अक्षरों में ड्रीम इलेवन लिखा हुआ है। किट की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस सफेद किट पर देश के नाम की जगह स्पॉन्सर का नाम देखकर गुस्से में वायरल तस्वीर पर रिएक्शन देते नजर आए है। एक फैंन ने लिखा कि 'लोल! जर्सी का सत्यनाश कर दिया' वहीं दूसरे यूजर ने बोर्ड को कोसते हुए लिखा 'अच्छी जर्सी को बेकार कैसे बनाना है, वो इनसे सीखें' इस तरह के कई रिएक्शन वायरल किट की तस्वीरों पर आ रहे हैं।

बता दें कि भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी-20 मुकाबले खेलने है। इसके बाद अगस्त के आखिर में एशिया कप का आयोजन भी होगा। उसकी तैयारी के लिहाज से यह दौरा काफी अहम है।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

 

India Cricket News Test cricket West Indies West Indies vs India 2023 Rohit Sharma