Advertisment

'भाई क्या कर रहा है तू', रोहित शर्मा के इस वायरल वीडियो पर फैन्स ने जमकर लिए मजे, देखें

मैच के दौरान का रोहित शर्मा का एक वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें वह अजीबोगरीब स्थिति में दिखाई दे रहे हैं।

author-image
Justin Joseph
New Update
Rohit Sharma (Source: Twitter)

Rohit Sharma (Source: Twitter)

भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस वक्त टेस्ट सीरीज का दूसरा व आखिरी मुकाबला त्रिनिदाद में खेला जा रहा है, जहां मैच पर मेहमान टीम की पकड़ मजबूत नजर आ रही है। खेल के चौथे दिन टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 255 रनों पर ऑलआउट कर दिया। इसके बाद तेजी से रन बनाते हुए 365 रनों का लक्ष्य उसके सामने रख दिया।

Advertisment

इस बीच मैच के दौरान का रोहित शर्मा का एक वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें वह अजीबोगरीब स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि भारतीय कप्तान ड्रेसिंग रूम की खिड़की से किसी को देख रहे हैं और कुछ कहना चाह रहे हैं।

हालांकि, यह दृश्य कैमरे में कैद हो जाता है और वह ऐसी स्थिति में नजर आ रहे हैं, जैसे किसी बात को लेकर वह काफी मायूस हैं। रोहित के इस अजीबोगरीब और वायरल वीडियो पर फैन्स जमकर मजे रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फनी कमेंट्स किए और मीम्स बनाए।

यहां देखें वायरल वीडियो पर फैन्स के रिएक्शन

रोहित शर्मा की बात करें तो डोमिनिका में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान ने शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 103 रनों की पारी खेली, जिसमें 10 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। इसके अलावा डेब्यूटेंट यशस्वी जायसवाल ने भी शतकीय पारी खेली थी। भारत ने पहला टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को पारी और 141 रनों से हराया।

वहीं दूसरा टेस्ट मैच फिलहाल त्रिनिदाद में खेला जा रहा है। खेल के चौथे दिन भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने जबरदस्त गेंदबाजी की और 5 विकेट हासिल किए। जिसकी बदौलत टीम इंडिया मेजबान वेस्टइंडीज को 255 रनों पर रोकने में कामयाब हुई।

इसके बाद 183 रनों की बढ़त के साथ भारत दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी तो कप्तान रोहित शर्मा (57) और ईशान किशन (52*) के अर्धशतक की मदद से तेजी से रन बटोरे और वेस्टइंडीज के सामने 365 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में कैरेबियाई टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 76 रन बना लिए हैं।

Test cricket Cricket News India General News Rohit Sharma West Indies Twitter Reactions West Indies vs India West Indies vs India 2023