Advertisment

'भाई जरा सी तो शर्म कर', फैन्स ने खराब प्रदर्शन पर बहाने बनाने के लिए केएल राहुल को जमकर खरी खोटी सुनाई

बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के चार पारियों में केएल राहुल 14.25 की बेहद खराब औसत से केवल 57 रन ही बना सके।

author-image
Justin Joseph
New Update
'भाई जरा सी तो शर्म कर', फैन्स ने खराब प्रदर्शन पर बहाने बनाने के लिए केएल राहुल को जमकर खरी खोटी सुनाई

टीम इंडिया ने स्टैंड-इन कप्तान केएल राहुल के नेतृत्व में बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी, लेकिन दाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए बल्ले से दो मैचों की टेस्ट सीरीज ठीक नहीं गुजरा। वह चार पारियों में 14.25 की बेहद खराब औसत से केवल 57 रन ही बना सके। इस दौरान उन्होंने किसी भी पारी में 30 रन का आंकड़ा भी पार नहीं किया।

Advertisment

मैच के बाद रिपोर्टर्स ने उनके खराब बल्लेबाजी को लेकर कई सवाल भी पूछे। जिस पर केएल राहुल ने अपनी खराब फॉर्म को स्वीकार किया।

राहुल ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बात

उन्होंने कहा, जाहिर है इस सीरीज में मेरा प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा। मैं इसे स्वीकार कर सकता हूं कि मैंने पूरी कोशिश की और यह सफल नहीं हुआ। मैं आगे देख रहा हूं और देख सकता हूं कि मैं अगली बार क्या बेहतर कर सकता हूं।'

Advertisment

राहुल ने आगे कहा, 'दुर्भाग्य से, हममें से कुछ के लिए हमारे शेड्यूल बहुत बिजी है, जो सभी प्रारूप खेलते हैं। लेकिन यह हमारे लिए चुनौती है। हम रेड-बॉल और व्हाइट-बॉल क्रिकेट के बीच थोड़ा और समय चाहते हैं ताकि हम अपने माइंड को खेल के इस सबसे लंबे प्रारूप के लिए एडजस्ट कर सकें।'

हालांकि, उनका ये जवाब भारतीय फैन्स को उतना ठीक नहीं लगा, जितनी आसानी से राहुल ने कह दिया। फैन्स ने अनुभवी बल्लेबाज की आलोचना करने में तनिक भी देर नहीं लगाई और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ जमकर हल्ला बोला।

यहां देखिए फैन्स की आई प्रतिक्रियाएं-

 

श्रीलंका सीरीज से मिलेगा आराम

इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल को 3 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ आगामी व्हाइट-बॉल सीरीज से आराम दिया जा सकता है। इस बीच खबर ये भी है कि केएल राहुल अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ साल 2023 में शादी करने वाले हैं। उनकी शादी जनवरी और मार्च के बीच होने की संभावना है।

General News India Cricket News Test cricket Bangladesh BAN vs IND Bangladesh vs India 2022 KL Rahul