in

‘भीख में मिला मौका भी हजम नहीं होता’, ऋषभ पंत के लगातार फ्लॉप होने पर फैन्स के आए कुछ ऐसे रिएक्शन

ऋषभ पंत दो मैचों में सिर्फ 11 रन बना सके।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला मंगलवार 22 नवंबर को नेपियर में खेला गया। जहां बारिश के कारण मैच टाई हुआ। इस प्रकार भारत ने सीरीज 1-0 से अपने नाम कर लिया। मुकाबले में कीवी कप्तान टिम साउदी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 19.4 ओवर में टीम 160 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

न्यूजीलैंड के लिए डेवोन कॉनवे ने 49 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। वहीं ग्लेन फिलिप्स ने 33 गेंदों में 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 54 रन बनाए। दूसरी तरफ भारत के लिए मोहम्मद सिराज ने चार ओवर में केवल 17 रन देकर 4 विकेट चटकाए, जबकि अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर में 37 रन देकर 4 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए ऋषभ पंत और ईशान किशन ने पारी की शुरुआत की। हालांकि, दोनों बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके और सस्ते में पवेलियन लौट गए। श्रेयस अय्यर (0) और सूर्यकुमार यादव (13) जल्दी आउट हो गए। टीम 4 विकेट गंवाने के बाद मुश्किल में थी, लेकिन जब स्कोर 9 ओवर में 75/4 था, तभी बारिश ने बाधा डाला और मैच दोबारा शुरू नहीं हो सका।

दो मैचों में सिर्फ 17 रन बना सके पंत

बहरहाल, ऋषभ पंत से सभी को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन उन्होंने एक बार फिर निराश किया। वह केवल 11 रन बनाकर आउट हुए। इससे पहले वह दूसरे टी-20 में भी सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए थे। जबकि पहला मैच बारिश के कारण रद्द हुआ था। इस तरह इस सीरीज में वह दो मैचों में केवल 17 रन ही बना सके।

उनका लगातार नाकाम होना भारतीय फैन्स को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने सोशल मीडिया पर पंत के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला। बता दें कि पंत को 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में भी सिर्फ दो मुकाबले खेलने को मिले थे, जिसमें वह सिर्फ 9 रन बना सके थे। वहीं अब न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में वह फिर से रन बनाने में नाकाम रहे हैं। बतौर ओपनर पंत ने 5 मैचों की 5 पारी में 14.20 की औसत से सिर्फ 71 रन बनाए हैं।

यहां देखिए ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाएं-

 

 

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे वनडे में वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को हराया, सीरीज में 3-0 से किया क्लीन स्वीप

विराट कोहली एमएस धोनी

एमएस धोनी को लेकर विराट कोहली की ये पोस्ट क्यों हो रही इंटरनेट पर वायरल, जानें क्या है इसके पीछे राज…