Advertisment

IND vs ENG 3rd Test के लिए भारत प्लेइंग 11 में बड़ा बदलाव, इन 4 खिलाड़ियों की चढ़ी बलि

Big change in India playing 11 for IND vs ENG 3rd Test, these 4 players sacrificed

author-image
Joseph T J
New Update
India defeated England by 104 runs in the second test, read to find out scorecard.

Big change in India playing 11 for IND vs ENG 3rd Test, these 4 players sacrificed

IND vs ENG 3rd Test: भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों ने बुधवार को कहा कि अंतिम टेस्ट मैच के लिए उनकी उपलब्धता पर भी संदेह है।

Advertisment

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है। इस सीरीज का तीसरा मैच 15 से 19 फरवरी तक राजकोट में, जबकि चौथा मैच 23 से 27 फरवरी तक रांची में खेला जाएगा. कोहली भी निजी कारणों से पहले दो टेस्ट में नहीं खेल पाये थे। कोहली के करीबी दोस्त और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया कि कोहली अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

"जब क्रिकेटरों के परिवारों की बात आती है, तो बीसीसीआई दृढ़ता से उनके साथ खड़ा है। कोहली अब तय करेंगे कि उन्हें भारतीय टीम में कब वापसी करनी है. हालांकि, फिलहाल इसकी संभावना नहीं है कि वह सीरीज में खेलेंगे,'' बीसीसीआई सूत्रों ने कहा।

केएल राहुल भी दूसरे टेस्ट से चूक गए. लेकिन तीसरे टेस्ट में उनकी वापसी की उम्मीद है. यह देखना अहम होगा कि अगर राहुल की टीम में वापसी होती है तो रजत पाटीदार और श्रेयस अय्यर में से किसे बाहर किया जाएगा। वहीं, टीम के ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा भी वापसी करने वाले हैं, ऐसे में यह भी देखना दिलचस्प होगा की क्या जडेजा को टीम में जगह मिलेगी और हाँ तो कौन से खिलाड़ियों की बलि दी जाएगी?

IND vs ENG 3rd Test के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11 

रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल, सरफराज खान, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मुकेश कुमार। 

IND vs ENG