Advertisment

बड़ी खबर: मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को किया टीम से बाहर, फैंस का फूटा गुस्सा

Rohit Sharma missing from MI poster: Mumbai Indians has released a poster in which fans are angry over the non-inclusion of Rohit Sharma. Check out

author-image
Joseph T J
New Update
rohit sharma

Big news: Mumbai Indians dropped Rohit Sharma from the team, fans got angry

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. बीसीसीआई ने शुक्रवार (12 जनवरी) रात भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम की घोषणा से कई भारतीय खिलाड़ियों को निराशा हुई है, जो उम्मीद कर रहे थे कि वे भारतीय टीम में वापसी करेंगे. दूसरी ओर, भारतीय टीम के स्क्वाड की घोषणा के बाद मुंबई इंडियंस ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। मुंबई ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें से रोहित शर्मा को बाहर रखा गया है, जिससे प्रशंसक नाराज हो गए हैं।

क्या है पूरा मामला-

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा कप्तान होंगे. इस सीरीज में रोहित के अलावा विराट कोहली भी खेलते नजर आएंगे. भारत की टीम की घोषणा के बाद मुंबई इंडियंस ने एक पोस्टर जारी किया है। मुंबई इंडियंस टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय टीम का पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में रोहित शर्मा की कोई फोटो नहीं है. पोस्टर में श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह की तस्वीरें हैं। रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान हैं, फिर भी पोस्टर में उनकी तस्वीर नहीं है। ऐसे में सोशल मीडिया पर खबरें आ रही हैं कि रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर किए गए पोस्टर पर भड़के फैंस-

आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा से कप्तानी हटाकर हार्दिक पांड्या को सौंप दी है. हालांकि रोहित शर्मा आईपीएल के अगले सीजन में मुंबई के लिए खेलते नजर आएंगे लेकिन इस खिलाड़ी से कप्तानी छीन ली गई है और हार्दिक पांड्या को ये जिम्मेदारी दी गई है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि कप्तानी से हटाए जाने के बाद रोहित और मुंबई के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। अब मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को पोस्टर से बाहर कर इस अफवाह को और हवा दे दी है. मुंबई इंडियंस के इस पोस्ट पर रोहित शर्मा के फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम-

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज , मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), आवेश खान।

Rohit Sharma